Samsung Galaxy S23 5G पर बंपर डिस्काउंट, खरीदने के लिए लगी लंबी लाइन, जानें क्या है ऑफर
Advertisement
trendingNow11958530

Samsung Galaxy S23 5G पर बंपर डिस्काउंट, खरीदने के लिए लगी लंबी लाइन, जानें क्या है ऑफर

Samsung Galaxy S23: अगर आप Samsung Galaxy S23 खरीदना चाहते हैं और आपका बजट लंबे समय से नहीं बन पा रहा है तो अब आपके लिए अच्छा मौका है. 

Samsung Galaxy S23 5G पर बंपर डिस्काउंट, खरीदने के लिए लगी लंबी लाइन, जानें क्या है ऑफर

Samsung Galaxy S23: Samsung Smartphone Offer: सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर फेस्टिव सीजन में डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट का लाभ लेने के लिए यूजर्स अमेजन पर जाना पड़ेगा. आपको बस इस ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर जाना है और अपनी परचेसिंग करनी है और डिस्काउंट का लाभ लेना है. 

कितना है डिस्काउंट 

अगर बात की जाए डिस्काउंट की तो ये SAMSUNG Galaxy S23 5G (Green, 8GB, 128GB Storage) पर ऑफर किया जा रहा है. इस डिस्काउंट ऑफर में ग्राहक स्मार्टफोन की कीमत में काफी तगड़ा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं और इसे अपने घर ले जा सकते हैं. आपको बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी S23 एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जो फोटोग्राफी से लेकर डिजाइन और फीचर्स, हर मामले में आईफोन 15 को टक्कर देता है.

कितना है डिस्काउंट ऑफर 

अगर बात की जाए डिस्काउंट ऑफर की तो SAMSUNG Galaxy S23 5G की खरीदारी करने के लिए आपके पास 89,999 रुपये होने चाहिए, हालांकि कुछ लोगों को ये रकम ज्यादा लग सकती है. अगर आपको भी ये प्राइज ज्यादा लग रहा है तो अमेजन इस पर एक तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. दरअसल इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर 17% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. अब अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो आपको महज 74,999 रुपये ही चुकाने पड़ते हैं. 

Samsung Galaxy S23 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

Samsung Galaxy S23 में धांसू कैमरा मिल रहा है. यूज करने में काफी शानदार है और एक हाथ से आसानी से शूट कर सकते हैं. फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50MP का वाइड, 12MP का अल्ट्रावाइड और 10MP का टेलीफोटो लेंस मिलता है. वहीं सामने की तरफ 12MP का सेल्फी कैमरा मिलता है. 4K रिजॉल्यूशन में हाई क्वालिटी रिकॉर्डिंग की जा सकती है. Samsung Galaxy S23 में जबरदस्त बैटरी मिलती है. फुल चार्ज में फोन आराम से दिन भर चल सकेगा. फोन में 23W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,900mAh की बैटरी मिलती है. इसके अलावा 10W वायरलेस और 4.5W का रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलता है.

Trending news