जिंदगीभर Free में स्मार्टफोन रिपेयर करवा पाएंगे OnePlus यूजर्स, आज ही जान लें ये ऑफर
Advertisement
trendingNow11866560

जिंदगीभर Free में स्मार्टफोन रिपेयर करवा पाएंगे OnePlus यूजर्स, आज ही जान लें ये ऑफर

OnePlus Smartphone Offer: खराबी आने पर अब वन प्लस स्मार्टफोन यूजर्स फ्री में इसे रिपेयर करवा सकते हैं और ये ऑफर जिंदगीभर के लिए वैलिड है. 

जिंदगीभर Free में स्मार्टफोन रिपेयर करवा पाएंगे OnePlus यूजर्स, आज ही जान लें ये ऑफर

One Plus Screen Warranty Offer in India: वनप्लस ने यूजर्स को एक बड़ा तोहफा दिया है जिसमें उन्हें अब जिंदगी भर के लिए वारंटी मिलने वाली है, जिसका मतलब हुआ कि कोई भी खराबी आने पर कभी भी और कितने साल बाद भी ग्राहक फ्री में अपने वन प्लस स्मार्टफोन को रिपेयर करवा सकते हैं. हालांकि इस ऑफर की कुछ शर्तें हैं जिन्हें पूरा करने के बाद ही इस लाइफ टाइम वारंटी सर्विस का लाभ लिया जा सकता है और जब चाहें तब फ्री में फोन को रिपेयर करवाया जा सकता है. 

ये यूजर्स नहीं ले पाएंगे फायदा 

लाइफ टाइम वारंटी सर्विस में OnePlus 8 Pro, OnePlus 8T, OnePlus 9 और OnePlus 9R यूजर्स को शामिल नहीं किया जाएगा. 'स्पेयर पार्ट्स' की कमी के कारण इन डिवाइसेज को शामिल नहीं किया गया हैं. हालांकि, OnePlus ने एक दमदार सॉल्यूशन की पेशकश की है, जिससे प्रभावित यूजर्स ₹30,000 तक के डिस्काउंट वाउचर हासिल कर सकते हैं जिससे वो नए OnePlus डिवाइस में अपग्रेड कर सकें, विशेष रूप से OnePlus 10R मॉडल में, इसके अंतर्गत, उपयोगकर्ताओं को नए OnePlus 10R मॉडल के लिए ₹5,000 से ₹10,000 तक का नॉमिनल अमाउंट देने की सुविधा होगी. 

क्या है लाइफटाइम वारंटी की खासियत 

वनप्लस ने इस लाइफटाइम वारंटी को भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए लागू किया है, दरअसल कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिसमें वनप्लस यूजर्स स्मार्टफोन के डिस्प्ले में ग्रीन स्क्रीन की समस्या से जूझ रहे हैं और इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इतना बड़ा स्टेप लिया है. आपको बता दें कि ये एक बड़ी समस्या नहीं है, इसके बावजूद भी ये आपका एक्सपीरियंस खराब कर सकती है. कंटिन्युअस ग्रीन स्क्रीन की समस्या से OnePlus के तमाम यूजर्स जूझ रहे हैं जो एमेलोड डिस्प्ले वाला फोन यूज करते हैं. 

जानकारी के अनुसार, यह लाइफटाइम वारंटी पेशवर रूप से भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए शुरू की गई है. आपको बता दें कि ग्रीन स्क्रीन की समस्या को ठीक करवाने के लिए आपको काफी पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं, हालांकि कंपनी ने अपने यूजर्स का बोझ कम करते हुए इसे फ्री में रिपेयर करने का फैसला किया है. ये समस्या आपको वीडियो देखने के दौरान या सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने के दौरान काफी परेशान कर सकती है. ऐसे में आपको इससे बचाने के लिए कंपनी ने नया ऑफर पेश किया है. 

Trending news