भूल जाएंगे सोने-चांदी की अंगूठियां, Meizu लाया स्मार्ट रिंग, कर सकेंगे म्यूजिक प्लेबैक से लेकर वीडियो नेविगेशन जैसे काम
Advertisement
trendingNow11991200

भूल जाएंगे सोने-चांदी की अंगूठियां, Meizu लाया स्मार्ट रिंग, कर सकेंगे म्यूजिक प्लेबैक से लेकर वीडियो नेविगेशन जैसे काम

Meizu Smart Ring: टेक ब्रांड Oura, Pi और Samsung अपने स्मार्ट रिंग के एडिशन्स मार्केट में अनवील कर चुके हैं, अब Meizu भी इस रेस का हिस्सा बनने के लिए तैयार है. 

 

भूल जाएंगे सोने-चांदी की अंगूठियां, Meizu लाया स्मार्ट रिंग, कर सकेंगे म्यूजिक प्लेबैक से लेकर वीडियो नेविगेशन जैसे काम

Meizu Smart Ring: स्मार्टवॉच के बाद अब मार्केट में स्मार्ट रिंग्स का शोर मचना शुरू हो चुका है. ओरा, पीआई और कुछ अन्य टेक ब्रांड पहले ही स्मार्ट रिंग के अपने संस्करणों को अनवील कर चुके हैं, अब Meizu भी इस रेस में दौड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहा है. दरअसल चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन Meizu ने ऑग्युमेंटेड रियलिटी को प्रदर्शित करते हुए Meizu MYVU रिंग को अनवील करते हुए सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है. लेटेस्ट MYVU ब्रांड के तहत लॉन्च की गई, इस स्मार्ट रिंग को MYVU Discovery AR स्मार्ट ग्लास के साथ पेश किया गया है. चलिए हम आपको इस स्मार्ट रिंग के बारे में और बताते हैं. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

GizmoChina की रिपोर्ट के अनुसार, MYVU रिंग सिरेमिक और स्टेनलेस स्टील से तैयार की गई रिंग है, जो IPX7 वॉटरप्रूफ रेटिंग के साथ आती है. Meizu का दावा है कि ये बेहद ही दमदार है और इसमें आपको काफी सारी खूबियां देखने को मिलेंगी. ये पानी में भीगने के बाद भी खराब नहीं होगी. 

जेस्चर कंट्रोल फीचर से है लैस 

ये स्मार्ट रिंग जेस्चर कन्ट्रोल फीचर के साथ आती है जो इसे मार्केट में सबसे यूनीक बनाता है. ये स्मार्ट रिंग MYVU Discovery AR ग्लास के साथ बेहतरीन तरीके से काम करती है. इसकी बदौलत म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल किया जा सकता है. इससे वीडियो नेविगेशन, मैसेज रिप्लाई जैसे काम बड़ी ही आसानी से किए जा सकते हैं. MYVU रिंग एक दमदार एआर एक्सपीरियंस ऑफर करने के लिए तैयार की गई है. 

MYVU डिस्कवरी AR ग्लास क्यों है खास 

MYVU डिस्कवरी AR ग्लास इंटरैक्शन के तरीकों की एक श्रृंखला प्रदान करता है, जिसमें टच इंफोटेनमेंट इंटरैक्शन, एप्लिकेशन इंटरैक्शन और Aicy वॉइस इंटरैक्शन शामिल हैं. प्रभावी ढंग से एआर तकनीक का उपयोग करते हुए, स्मार्ट रिंग और ग्लास के उपयोगकर्ता जानकारी प्राप्त करने या कार्यों को पूरा करने के लिए सबसे प्राकृतिक और सुविधाजनक तरीके से जुड़ सकते हैं.

इसके अलावा, MYVU रिंग और Discovery AR ग्लास का समामेलन एक सहज एआर अनुभव बनाता है. चीन में CNY 399 ($56) की कीमत पर, MYVU रिंग वर्तमान में Meizu की आधिकारिक साइट पर ऑर्डर की जा सकती है. यह ध्यान देना महत्वपूर्ण है कि स्मार्ट रिंग MYVU Discovery AR ग्लास के लिए एक सहायक के रूप में कार्य करती है, और वे आपस में जुड़े हुए हैं. 

Trending news