WhatsApp पर एक साथ 31 लोगों के साथ वीडियो कॉल कर पाएंगे यूजर्स, जानें कैसे
Advertisement

WhatsApp पर एक साथ 31 लोगों के साथ वीडियो कॉल कर पाएंगे यूजर्स, जानें कैसे

WhatsApp Video Call: WhatsApp का कहना है कि नया फीचर अब ऐप का लेटेस्ट वर्जन चलाने वाले सभी iPhone यूजर्स के लिए उपलब्ध है.

WhatsApp पर एक साथ 31 लोगों के साथ वीडियो कॉल कर पाएंगे यूजर्स, जानें कैसे

WhatsApp Video Call: WhatsApp ने iPhone यूजर्स के लिए ग्रुप कॉल में लोगों को शामिल करने की सीमा बढ़ाकर 31 कर दी है. अब एक बड़ा ग्रुप WhatsApp पर एक साथ वीडियो कॉलिंग पर जुड़ सकता है. इस बदलाव की घोषणा कंपनी ने मंगलवार को अपने ब्लॉग पर की है. WABetaInfo के अनुसार, व्हाट्सएप हाल ही में ऐप स्टोर पर iOS 23.21.72 अपडेट लेकर आया है, जहां यूजर्स सभी के लिए बेहतर कॉलिंग के लिए अपडेटेड फीचर पा सकते हैं. इससे पहले कॉल में हिस्सा लेने वाले यूजर्स की सीमा 15 तक सीमित थी.

15 से अधिक लोगों के साथ समूह कॉल शुरू करने के लिए, यूजर्स को स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में नए "कॉल" बटन पर टैप करना होगा और फिर उन संपर्कों का चयन करना होगा जिन्हें वे कॉल में जोड़ना चाहते हैं. एक बार सभी के जुड़ जाने के बाद, उपयोगकर्ता कॉल शुरू करने के लिए "स्टार्ट" बटन पर टैप कर सकता है.

व्हाट्सएप का कहना है कि नया फीचर अब ऐप का नवीनतम संस्करण चलाने वाले सभी iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है. कंपनी ने ऐप में कॉल टैब में कुछ छोटे बदलाव भी किए हैं. उदाहरण के लिए, इस स्क्रीन पर अब कॉल लिंक का उल्लेख नहीं किया गया है, और फ्लोटिंग एक्शन बटन को प्लस आइकन के साथ अपडेट किया गया है.

व्हाट्सएप का कहना है कि नया फीचर अब ऐप का नवीनतम संस्करण चलाने वाले सभी iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है. व्हाट्सएप का हालिया अपडेट आईओएस उपयोगकर्ताओं के लिए एक बार में 32 उपयोगकर्ताओं तक समूह कॉल शुरू करना आसान बनाता है, जिससे कॉलिंग अनुभव सरल और बेहतर हो जाता है.

Trending news