धड़ाम से गिरी iPhone 12 की कीमत, छप्परफाड़ डिस्काउंट के साथ दनादन खरीद रहे ग्राहक!
Advertisement
trendingNow11971215

धड़ाम से गिरी iPhone 12 की कीमत, छप्परफाड़ डिस्काउंट के साथ दनादन खरीद रहे ग्राहक!

iPhone 12 Discount Offer: iPhone 12 में यूजर्स को Dual Sim (Hybrid Sim Slot) का ऑप्शन मिल जाता है, साथ ही साथ इसमें Built‑in Stereo Speaker भी ऑफर किए जाते हैं. 

धड़ाम से गिरी iPhone 12 की कीमत, छप्परफाड़ डिस्काउंट के साथ दनादन खरीद रहे ग्राहक!

Apple iPhone Discount: iPhone 15 की लॉन्चिंग के बावजूद iPhone 12 का वर्चस्व आज भी मार्केट में पहले की तरह ही बरकरार है. यूजर्स को इसका डिजाइन और इसके फीचर खासे पसंद हैं और यही वजह है कि इसकी डिमांड हमेशा बनी रहती है. अब तो यूजर्स इसकी खरीद पर अच्छा डिस्काउंट भी ले सकते हैं. दरअसल फ्लिपकार्ट इसे डिस्काउंट के साथ ऑफर कर रहा है. नतीजतन अच्छी बचत के साथ अपने घर ले जा सकते हैं. अगर आप भी इसे घर ले जाना चाहते हैं और इसपर बचत करना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है. 

iPhone 12 पर यहां मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट 

APPLE iPhone 12 (Blue, 128 GB) स्टोरेज वाले मॉडल को फ्लिपकार्ट फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंटेड प्राइज पर खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर सेल खत्म होने के बाद भी ग्राहक इसे डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. इसकी असल कीमत की बात करें तो फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर ये 54,900 रुपये में उपलब्ध है. हालांकि 14 परसेंट डिस्काउंट के साथ ग्राहक इसे महज 46,999 रुपये में खरीद सकते हैं. 

iPhone 12 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

इस डील में APPLE iPhone 12 (Black, 64 GB) स्टोरेज वेरिएंट की बात की जा रही है जो A14 बायोनिक चिप पर काम करता है. 5G सेवाओं वाला यह iPhone 12 6.1-इंच के सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले के साथ आता है. कैमरे की बात करें तो इसके रीयर कैमरा सेटअप में दिए गए दोनों सेन्सर्स 12MP के हैं और फ्रंट कैमरा भी 12MP का है. डुअल सिम की सेवाओं वाले इस फोन में आपको एक साल की ब्रांड वॉरन्टी भी दी जाएगी. 

Trending news