गर्लफ्रेंड की पल-पल की लोकेशन भेजेगा ये छोटू डिवाइस, बस गाड़ी में लगा दें फिर देखें कमाल
Advertisement

गर्लफ्रेंड की पल-पल की लोकेशन भेजेगा ये छोटू डिवाइस, बस गाड़ी में लगा दें फिर देखें कमाल

Girlfriend Location Tracker: आपकी गर्ल फ्रेंड अगर वर्किंग है और आपको उसकी सेफ्टी को लेकर फिक्र बनी रहती है तो ये डिवाइस आपके बड़े काम आएगा और आपकी गर्लफ्रेंड की रियल टाइम लोकेशन आपको भेजेगा. 

गर्लफ्रेंड की पल-पल की लोकेशन भेजेगा ये छोटू डिवाइस, बस गाड़ी में लगा दें फिर देखें कमाल

GPS Location Tracker: GPS ट्रैकर आजकल मार्केट में काफी आसानी से उपलब्ध हैं और इनका इस्तेमाल ग्राहक बड़ी ही आसानी से अपने वाहनों को सुरक्षित बनाने में कर सकते हैं. हालांकि एक और काम में इसका इस्तेमाल किया जा रहा है जो आज के हिसाब से काफी जरूरी है. अगर आपके घर में कोई नौकरी पेशा महिला है जिसको आने में रात हो जाती है, तो आमतौर पर घर में मौजूद सदस्यों को उनकी सुरक्षा की चिंता सताने लगती है. ऐसा ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए अब बेहद ही किफायती कीमत पर आपके लिए GPS ट्रैकर उपलब्ध हो गए हैं जिन्हें आप बस गाड़ी में लगा दें और निश्चिन्त हो सकते हैं. आज हम आपके लिए ऐसा ही एक गैजेट लेकर आए हैं. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये गैजेट और क्या है इसकी खासियत.  

V88R Car GPS Tracking Device 

ये एक पॉकेट साइज डिवाइस है जिसे आप आसानी से अमेजन से खरीद सकते हैं. अगर बात करें इसकी कीमत की तो मौजूदा समय में इसकी कीमत पर 45 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके बाद आप इसे ₹1999 में नहीं बल्कि सिर्फ ₹1099 की किफायती कीमत में खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि ये डिवाइस कई सारे फीचर्स से लैस है. फीचर्स की बात करें तो इनमें वॉइस रिकॉर्ड, रियल टाइम टाइम ट्रैकिंग, वॉइस मॉनिटर और सुपर मैग्नेटिक फोर्स शामिल है. यह आकार में इतना छोटा है कि आसानी से कार के डैशबोर्ड के नीचे की तरफ लगाया जा सकता है.

ये ट्रैकर मोबाइल फोन से कनेक्ट किया जा सकता है, इसके बाद वाहन में रख देने भर से ही उस वाहन की लोकेशन आपको मिलने लगती है. अगर आप भी अपने परिजनों की सुरक्षा को लेकर फिक्रमंद रहते हैं तो इस डिवाइस का इस्तेमाल करके ऐसा किया जा सकता है. मार्केट में कई अन्य डिवाइस भी मौजूद है लेकिन वह काफी ज्यादा महंगे होते हैं. खास बात यह है कि पूरी दुनिया भर में इस डिवाइस को आसानी से ट्रैक किया जा सकता है. जिस भी वाहन में इस डिवाइस का इस्तेमाल किया जा रहा होगा उस वाहन को आसानी से लोकेट किया जा सकता है. 

Trending news