ओल्ड फैशन हुईं सोने-चांदी की रिंग, गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करें ये Smart Ring, सेहत में लगा देगी चार-चांद
Advertisement

ओल्ड फैशन हुईं सोने-चांदी की रिंग, गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करें ये Smart Ring, सेहत में लगा देगी चार-चांद

Smart Ring for Health Tracking: इस रिंग का इस्तेमाल करके आप अपनी और अपने करीबियों की सेहत को दुरुस्त रख सकते हैं, अब से जरूरी बात यह है कि इसकी कीमत भी काफी कम है.

 

ओल्ड फैशन हुईं सोने-चांदी की रिंग, गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करें ये Smart Ring, सेहत में लगा देगी चार-चांद

Health Tracker Ring: बोट ने हाल ही में भारतीय मार्केट में अपनी धमाकेदार स्मार्ट रिंग को लॉन्च कर दिया है. ये स्मार्ट रिंग सेरेमिक डिजाइन के साथ आती है. देखने में ये किसी साधारण अंगूठी की तरह ही नजर आती है, लेकिन जब बात होती है खासियत की तो ये किसी दमदार फिटनेस स्मार्टवॉच से कम नहीं है. ये आपकी और आपके करीबियों की सेहत को ट्रैक कर सकती है और आपके शरीर में होने वाले बदलावों के बारे में भी बता सकती है, ठीक वैसा ही जैसा कोई डॉक्टर आपको बताता है. 

कीमत

अगर बात की जाए कीमत की तो इसे 8,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. ये स्मार्ट रिंग 28 अगस्त से Amazon और Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. ये स्मार्ट रिंग 17.40 मिमी, 19.15 मिमी और 20.85 मिमी के व्यास के साथ तीन आकार 7, 9 और 11 में उपलब्ध है. 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

बोट स्मार्ट रिंग में सभी जरूरी फीचर्स को शामिल किया गया है. इसकी बॉडी को प्रीमियम सेरेमिक और मेटल से प्रीमियम डिजाइन दिया गया है. बोट स्मार्ट रिंग स्मार्ट टच कंट्रोल, स्वाइप नेविगेशन, टच कंट्रोल जैसी खूबियों से लैस है. 

इस स्मार्ट रिंग का इस्तेमाल करके ग्राहक म्यूजिक को प्ले और पॉज कर सकते हैं. इतना ही नहीं ट्रैक को भी बदल सकते हैं. साथ ही साथ यूजर्स इमेज पर क्लिक कर सकते हैं और एप्लिकेशन नेविगेट भी कर सकते हैं. ये स्मार्ट रिंग डीटेल में आपके हेल्थ की जानकारी ऑफर करती है. 

बोट स्मार्ट रिंग में यूजर्स को हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर और शरीर के तापमान की मॉनीटरिंग करने का फीचर मिल जाता है. इस वियरेबल गैजेट में यूजर्स को स्लीप ट्रैक का भी फीचर देखने को मिल जाता है. यूजर्स को इस स्मार्ट रिंग में एक्सिस मोशन सेंसर के साथ ही वॉटर रेजिस्टेंट डिजाइन मिल जाता है. 

स्मार्ट रिंग पहनने में आसान है साथ ही साथ में काफी तेजी से चार्ज किया जा सकता है. इनकी कीमत अभी किसी सोने या चांदी या फिर हीरे की अंगूठी से काफी कम होती है ऐसे में आप अगर अपने करीबियों को एक रिंग गिफ्ट करने की तैयारी में है तो यह आपके लिए दमदार ऑप्शन साबित हो सकती है जो उनकी सेहत पर विशेष नजर बनाकर रखेगी. फिटनेस पसंद लोगों के लिए यह एक बेहतरीन गिफ्ट ऑप्शन साबित हो सकता है जिसे आप ऑनलाइन या ऑफलाइन मार्केट से खरीद सकते हैं.

Trending news