Flipkart Big Billion Days Sale 2023: iPhone 14 पर भर-भर के मिलेगा डिस्काउंट, इंतजार जानिए कब से शुरू होगी सेल
Advertisement

Flipkart Big Billion Days Sale 2023: iPhone 14 पर भर-भर के मिलेगा डिस्काउंट, इंतजार जानिए कब से शुरू होगी सेल

Big Billion Days Sale: Flipkart Big Billion Days Sale 2023 का इन्तजार हर किसी को है और इसका एक बड़ा कारण है आईफोन 14 पर मिलने वाला तगड़ा डिस्काउंट जो ग्राहकों की जेब ढीली होने से बचा सकता है. 

 

Flipkart Big Billion Days Sale 2023: iPhone 14 पर भर-भर के मिलेगा डिस्काउंट, इंतजार जानिए कब से शुरू होगी सेल

Flipkart Big Billion Days Sale 2023 Offers: Flipkart Big Billion Days Sale 2023 भारत में किसी त्योहार से कम नहीं होती है. इसका इंतजार हर ग्राहक को साल भर रहता है क्योंकि इसमें अलग-अलग कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डिस्काउंट देखने को मिलता है जो पूरे साल मिलने वाले डिस्काउंट से कहीं ज्यादा होता है. ऐसे में अगर आपको भी इस सेल का बेसब्री से इंतजार है तो आज हम आपको इस सेल के मुख्य आकर्षण के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी वजह से लोग दिन गिनने पर मजबूर हो गए हैं. आपको बता दें कि ये सेल 23 सितंबर 2023 से शुरू हो जाएगी और 30 सितंबर तक चलेगी. 

iPhone 14 पर मिलेगा स्पेशल डिस्काउंट

एप्पल का आईफोन 14 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट सबसे ज्यादा डिमांड में है जिसकी मौजूदा कीमत फ्लिपकार्ट पर 70999 रुपए है. आपको बता दें कि एप्पल आईफोन 14 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को खरीदने के लिए लोग सबसे ज्यादा एक्साइटेड है क्योंकि अभी से फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल को लेकर चर्चा हो रही है कि इस वेरिएंट पर तकरीबन ₹20000 का डिस्काउंट ऑफर किया जा सकता है जिसका मतलब यह हुआ कि आईफोन 14 को ₹50000 से लेकर 55000 के बीच खरीदा जा सकता है. हम इस बात की पुष्टि नहीं कर रहे हैं कि ऐसा होगा लेकिन जिस तरह से सोशल मीडिया पर हवा चल रही है उसे देखकर ऐसा ही नजर आ रहा है. पिछले कई सालों से भी ग्राहकों को आईफोन पर डिस्काउंट देखने को मिलता रहा है और डिस्काउंट कोई छोटा-मोटा नहीं रहता है ऐसे में इस बार भी लोगों की उम्मीदें काफी बड़ी है.

इन प्रोडक्ट्स पर भी मिलेगा 50% से लेकर 70% तक का डिस्काउंट

सिर्फ आईफोन 14 ही नहीं बल्कि अन्य आईफोन मॉडल पर तो डिस्काउंट ऑफर किया ही जाएगा लेकिन इसके साथ ही स्मार्ट एलइडी टीवी, रेफ्रिजरेटर, ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन के साथ ही कई अन्य स्मार्ट अप्लायंसेज और डिवाइसेज पर डिस्काउंट की बौछार होने वाली है. यहां तक की लैपटॉप खरीदने के शुभ ग्राहकों के लिए भी यह सेल बेहतरीन रिजल्ट्स लेकर आएगी क्योंकि लैपटॉप पर भी तकरीबन 50% तक का डिस्काउंट देखने को मिल सकता है ऐसे में यह ग्राहकों के लिए किसी सुनहरे मौके से कम नहीं है और अगर आप भी इसका लाभ लेना चाहते हैं तो अभी से तैयार हो जाए.

Trending news