इन iPhone मॉडल्स पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, दिवाली का मजा हो जाएगा दोगुना
Advertisement

इन iPhone मॉडल्स पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, दिवाली का मजा हो जाएगा दोगुना

iPhone Discount: आईफोन के कुछ मॉडल जिन्हें खरीदने के लिए आपको जरूर से ज्यादा रकम चुकानी पड़ती थी अब उन पर अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है. आज हम आपको उन्हें मॉडल पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप भारी भरकम बचत कर सकें.

इन iPhone मॉडल्स पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, दिवाली का मजा हो जाएगा दोगुना

iPhone discount offer: दिवाली हर बार की तरह इस बार भी आईफोन ग्राहकों के लिए खुशियों की सौगात लाई है. आईफोन खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए कई मॉडल्स पर तगड़ा डिस्काउंट पेश किया जा रहा है. ऐसे में अगर आप भी लंबे समय से आईफोन का कोई मॉडल खरीदना चाह रहे हैं तो आज हम आपको उन चुनिंदा आईफोन मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर आप अच्छा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं.

एप्पल आईफोन 13 पर कितना है डिस्काउंट

अगर बात करें एप्पल आईफोन 13 के 128 जीबी वेरिएंट की तो फ्लिपकार्ट पर इसकी असल कीमत 59900 रुपये है. इस कीमत पर फ्लिपकार्ट की तरफ से 13 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक इस वेरिएंट को सिर्फ 51999 रुपये में खरीद सकते हैं. इस डिस्काउंट ऑफर में ग्राहक पूरे 7901 रुपए की बचत कर सकते हैं.

आईफोन 14 पर कितना है डिस्काउंट

बात करें आईफोन 14 के 128GB वेरिएंट की तो इसकी असल कीमत फ्लिपकार्ट पर 69900 रुपये है, हालांकि आपको घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस कीमत पर पूरे 17 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे सिर्फ 57999 रुपये में खरीद सकते हैं. इस कीमत पर ग्राहक काफी भारी बचत कर रहे हैं ऐसे में यह ऑफर फायदे की डील साबित हो सकता है.

आईफोन 15 पर कितना है डिस्काउंट

बात करें आईफोन 15 पर मिल रहे डिस्काउंट की तो यह सिर्फ एक्सचेंज बोनस के रूप में ही लागू होगा और वह भी कोई छोटा-मोटा एक्सचेंज बोनस नहीं बल्कि पूरे 45000 रुपये का एक्सचेंज बोनस है. इस एक्सचेंज बोनस के साथ आप आईफोन 15 के 128 जीबी वेरिएंट को खरीद सकते हैं और अपने घर ले जा सकते हैं.

Trending news