महालूट! Samsung Galaxy S22 पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, भरा पड़ा है स्टॉक, टूट पड़े ग्राहक
Advertisement
trendingNow11775518

महालूट! Samsung Galaxy S22 पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, भरा पड़ा है स्टॉक, टूट पड़े ग्राहक

Samsung Galaxy S22: साल 2022 में लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन का क्रेज अभी ट्रक बरकरार है और अब तो इस पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है जो आपके काफी पैसे बचा सकता है. 

महालूट! Samsung Galaxy S22 पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, भरा पड़ा है स्टॉक, टूट पड़े ग्राहक

Samsung Galaxy Offer: Galaxy S22 Discount: Samsung Galaxy S22 बेस मॉडल होने के बावजूद भी काफी दमदार और प्रीमियम स्मार्टफोन है. एक साल पहले लॉन्च होने के बावजूद अभी तक मार्केट में इस स्मार्टफोन का क्रेज बरकरार है. ऐसा इसलिए है क्योंकि इसमें मिलने वाले बेहतरीन फीचर्स अभी तक ग्राहकों को काफी लुभाते हैं. ये एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है और इसे हर कोई अभी तक खरीदना चाहता है, बावजूद इसके कि मार्केट में इस स्मार्टफोन का अपडेट वर्जन S23 आ गया है, हर कोई अभी भी इसे खरीदना चाहता है. इसकी कीमत कुछ समय पहले थोड़ी ज्यादा थी लेकिन अब इसे खरीदने पर दमदार डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं. 

स्मार्टफोन पर कितना है ऑफर 

सैमसंग गैलेक्सी S22 5जी पर मिल रहे ऑफर के बारे में जानने से पहले इसकी कीमत के बारे में जान लेना चाहिए. इस स्मार्टफोन की असल कीमत वैसे तो अमेजन पर S22 5G (Phantom White, 8GB RAM, 128GB Storage वेरिएंट के लिए ₹85,999 है लेकिन ग्राहक इसे सिर्फ ₹62,999 में खरीद सकते हैं क्योंकि इस पर 27 फीसद का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस भारी-भरकम डिस्काउंट के बाद ग्राहकों को ये स्मार्टफोन खरीदने के लिए अपनी जेब ढीली नहीं करनी पड़ेगी.

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 8 जीबी की रैम और 128 जीबी की स्टोरेज ऑफर की जाती है. इतना ही नहीं यह स्मार्टफोन 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले के साथ आता है जो डायनेमिक अमोलेड डिस्प्ले है. इस डिस्प्ले के साथ यूजर्स को तगड़ा एक्सपीरियंस मिलता है जो शायद इस रेंज के अन्य स्मार्टफोंस में ऑफर नहीं किया जाता है. अगर आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो ये आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकती है. Samsung Galaxy Offer: ये स्मार्टफोन एक स्टाइलिश रियर ग्लास पैनल तो ऑफर करता ही है, साथ ही साथ इसमें उन्हें एक प्रीमियम डिजाइन वाला कैमरा सेटअप भी मिल जाता है जो दमदार नजर आता है और ग्राहकों को ये काफी पसंद आता है. 

Trending news