65 इंच की सबसे सस्ती और धमाकेदार TV, घर को बना देगी सिनेमाहॉल, फेस्टिव सीजन में तगड़ा डिस्काउंट
Advertisement
trendingNow11917175

65 इंच की सबसे सस्ती और धमाकेदार TV, घर को बना देगी सिनेमाहॉल, फेस्टिव सीजन में तगड़ा डिस्काउंट

Smart LED TV Discount: अगर आप अपने हॉल के लिए एक 65 इंच का स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो ये ऑप्शंस आपके लिए दमदार साबित होंगे, इनकी कीमत भी काफी कम है. 

65 इंच की सबसे सस्ती और धमाकेदार TV, घर को बना देगी सिनेमाहॉल, फेस्टिव सीजन में तगड़ा डिस्काउंट

65 inch LED TV: अगर आप बड़े कमरे या हॉल के लिए एक स्मार्ट LED खरीदने की तैयारी में हैं तो आज हम आपके लिए 65 इंच के सबसे किफायती स्मार्ट एलईडी टीवी लेकर आए हैं. इनमें आपको दमदार विजुअल एक्सपीरियंस मिलता है. इनसे मिलने वाला एक्सपीरियंस रियलिटी के काफी नजदीक रहता है. अगर आप भी एक तगड़ा ऑप्शन तलाश रहे हैं तो ये ऑप्शंस आपको काफी पसंद आने वाले हैं. 

TCL 164 cm (65 inches) Bezel-Less Series 4K Ultra HD Smart LED Google TV 65P635 (Black)

यह 65 इंच की एक दमदार स्मार्ट एलइडी टीवी है जो 4K अल्ट्रा एचडी रेजोल्यूशन के साथ आती है. यह गूगल टीवी है जैसे आजकल हर कोई खरीदना चाहता है. आपको बता दें कि इस स्मार्ट एलइडी टीवी में आपको बेहतरीन खासियतें देखने को मिल जाती हैं. स्मार्ट एलइडी टीवी में आपको 2 साल की वारंटी मिल जाती है, इतना ही नहीं आपको इसका बेजल लेस डिजाइन काफी पसंद आएगा और दमदार ऑडियो एक्सपीरियंस देने के लिए आपको इस स्मार्ट एलइडी टीवी में डॉल्बी ऑडियो भी दिया गया है जो फिल्में देखने के दौरान आपको एक अलग ही दुनिया में ले जाएगा. इस स्मार्ट एलइडी टीवी में माइक्रो डिमिंग का भी फीचर दिया गया है. यह मेड इन इंडिया टीवी है और इसकी वजह से ग्राहक सबसे ज्यादा इसे पसंद करते हैं. इस स्मार्ट एलइडी टीवी में आपको ढेर सारे ओटीटी एप्स प्री इंस्टॉल्ड मिल जाते हैं. अगर बात की जाए कीमत की तो ग्राहक 63% डिस्काउंट के साथ अमेजन से इसे सिर्फ 45990 रुपये में खरीद सकते हैं.

LG 164 cm (65 inches) 4K Ultra HD Smart LED TV 65UR7500PSC (Dark Iron Gray)

यह LG का 65 इंच वाला धमाकेदार स्मार्ट एलइडी टीवी है. स्मार्ट एलइडी टीवी में ग्राहकों को गेम ऑप्टिमाइजर मिल जाता है, इसमें ग्राहकों को फिल्म मेकर मोड दिया जाता है. इतना ही नहीं ग्राहकों को इस स्मार्ट एलइडी टीवी में 4K अल्ट्रा एचडी रेजोल्यूशन मिल जाता है. यह स्मार्ट एलइडी टीवी वाई-फाई के साथ आती है ऐसे में आप बड़ी ही आसानी से इसे अपने घर के इंटरनेट कनेक्शन से इसे कनेक्ट कर सकते हैं. यह स्मार्ट एलइडी टीवी 20 वाट का ऑडियो आउटपुट जनरेट करती है. आपको इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस साउंड मिल जाता है जो एक नेक्स्ट लेवल ऑडियो एक्सपीरियंस ऑफर करता है. इसकी कीमत अमेजन पर 44% डिस्काउंट के साथ 63,990 रुपये है. 

Trending news