नए साल पर Smart LED TV को करना है अपडेट? ये धांसू ऑप्शंस रहेंगे सबसे बेस्ट
Advertisement

नए साल पर Smart LED TV को करना है अपडेट? ये धांसू ऑप्शंस रहेंगे सबसे बेस्ट

Best LED TV: इन ऑप्शंस को आप काफी पसंद करेंगे और उसके पीछे वजह है इनमें मिलने वाला जोरदार ऑडियो और विजुअल एक्सपीरियंस. 

नए साल पर Smart LED TV को करना है अपडेट? ये धांसू ऑप्शंस रहेंगे सबसे बेस्ट

Smart LED TV: अगर आप नए साल पर एक दमदार परफॉर्मेंस वाली एक स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदना चाहते हैं जिसपर घर बैठे ही आपको सिनेमाहॉल वाला मजा मिले तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. दरअसल हम आपके लिए कुछ खास स्मार्ट टीवी लेकर आए हैं जो आपको पसंद आएंगी. 

कोडक 106 सेमी (42 इंच) फुल एचडी सर्टिफाइड एंड्रॉइड स्मार्ट एलईडी टीवी 42FHDX7XPRO

कोडक 42FHDX7XPRO, एक 42-इंच फुल एचडी एंड्रॉइड स्मार्ट एलईडी टीवी के साथ इमर्सिव मनोरंजन का अनुभव करें, 1920x1080 के फुल एचडी रिज़ॉल्यूशन को समेटे हुए, यह टीवी तेज और जीवंत दृश्य प्रदान करता है, जो एक सुखद देखने का अनुभव सुनिश्चित करता है. इसमें 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और एक विस्तृत 178-डिग्री व्यूइंग एंगल मिलता है, साथ ही इसमें 3 एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट मिलते हैं, जिससे आप कई डिवाइसों को आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं. इसमें 30 वाट का आउटपुट है, क्रिस्टल-क्लियर ऑडियो प्रदान करता है, जो आपके समग्र सिनेमाई अनुभव को बढ़ाता है.

एलजी 80 सेमी (32 इंच) एचडी रेडी स्मार्ट एलईडी टीवी 32LM563BPTC

एलजी 32LM563BPTC, एक 32-इंच एचडी रेडी स्मार्ट एलईडी टीवी, एक सुखद देखने के अनुभव के लिए स्लीक डिज़ाइन को स्मार्ट कार्यक्षमता के साथ जोड़ता है. 1366x768 के रिज़ॉल्यूशन और 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ, यह आपके पसंदीदा कंटेंट में स्पष्टता और सहज गति सुनिश्चित करता है. टीवी का फ्लैट डिस्प्ले, वेब ओएस स्मार्ट टीवी सुविधाओं का हिस्सा है, एक उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस, वाई-फाई कनेक्टिविटी और नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो जैसी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं तक पहुंच प्रदान करता है. साउंड सिस्टम, 10 वाट के आउटपुट और डीटीएस वर्चुअल:एक्स के साथ, दृश्यों का पूरक करता है, जो एक इमर्सिव ऑडियोविज़ुअल पैकेज प्रदान करता है.

VW 109 सेमी (43 इंच) Linux सीरीज फ्रेमलेस फुल एचडी स्मार्ट LED टीवी VW43S1

VW की Linux सीरीज के 43 इंच के फ्रेमलेस फुल एचडी स्मार्ट LED टीवी VW43S1 के साथ मनोरंजन के भविष्य में कदम रखें. 1920x1080 के फुल एचडी रिज़ॉल्यूशन और 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ, यह क्रिस्प विज़ुअल्स और स्मूथ मोशन प्रदान करता है. टीवी में क्वाड-कोर प्रोसेसर है और यह लिनक्स ओएस पर चलता है, जो एक उत्तरदायी और उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस प्रदान करता है. 20 वाट के आउटपुट और स्टीरियो सराउंड साउंड के साथ, ऑडियो गुणवत्ता प्रभावशाली दृश्यों का पूरक है. कनेक्टिविटी 2 HDMI पोर्ट, 2 USB पोर्ट और बिल्ट-इन Wi-Fi के साथ बहुमुखी है, जो आपके पसंदीदा ऐप्स तक निर्बाध पहुंच सुनिश्चित करता हैयो सिस्टम को बाहरी स्पीकर से लाभ हो सकता है.

Redmi L32R8-FVIN एक 80 सेमी (32 इंच) एचडी रेडी स्मार्ट LED 

Redmi L32R8-FVIN एक 80 सेमी (32 इंच) एचडी रेडी स्मार्ट LED फायर टीवी है जो मनोरंजन विकल्पों को निर्बाध रूप से एकीकृत करता है. 720p के रिज़ॉल्यूशन और 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ, यह जीवंत दृश्य और सहज ट्रांज़िशन प्रदान करता है. फायर ओएस 7 पर चलने वाला टीवी प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स जैसी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं तक आसान पहुंच प्रदान करता है. एलेक्सा के साथ शामिल वॉयस रिमोट नेविगेशन को सरल करता है, और डीटीएच सेट-टॉप बॉक्स इंटीग्रेशन टीवी चैनलों और ओटीटी ऐप के बीच आसानी से स्विच करने की अनुमति देता है. डिस्प्ले मिररिंग फीचर, साथ ही Airplay और Miracast के साथ, आपके कंटेंट शेयरिंग विकल्पों में बहुमुखी जोड़ता है.

Trending news