महज 1500 में मिल रही 90 हजार वाली Apple Watch Ultra की कॉपी, देखकर पहचानना होगा मुश्किल
Advertisement

महज 1500 में मिल रही 90 हजार वाली Apple Watch Ultra की कॉपी, देखकर पहचानना होगा मुश्किल

Watch Ultra Replica: Apple Watch Ultra की कीमत तकरीबन 90 हजार रुपये है, लेकिन इसे 2000 रुपये से भी कम में भी ग्राहक खरीद रहे हैं और इसका इस्तेमाल कर रहे हैं. 

महज 1500 में मिल रही 90 हजार वाली Apple Watch Ultra की कॉपी, देखकर पहचानना होगा मुश्किल

Watch Ultra Replica Price: भारत में दुनिया के तमाम देशों की तरह ही एप्पल वॉच अल्ट्रा का जबरदस्त क्रेज है. इसे खरीदने के लिए आपको तकरीबन 90000 रुपए खर्च करने पड़ते हैं तब आपकी कलाई पर यह शोभा बढ़ाती है. हालांकि 90000 रुपए का बजट कोई छोटा नहीं होता है, ऐसे में हर कोई से खरीद ले यह संभव नहीं है. हालांकि लोग अब ₹2000 से भी कम खर्च करके इस स्मार्ट वॉच को अपने घर ले जा रहे हैं और जमकर इसका इस्तेमाल कर रहे हैं. अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आखिर इतनी सस्ती एप्पल वॉच अल्ट्रा कहां पर मिल रही है तो आज हम आपको इस पूरे माजरे के बारे में बताने जा रहे हैं.

कहां मिल रही इतनी सस्ती Apple Watch Ultra 

अब आपके मन में भी सवाल उठ रहा होगा कि Apple Watch Ultra आखिर इतनी सस्ती कैसे मिल सकती है क्योंकि इसकी असल कीमत 89,900 रुपये है. ऐसे में ग्राहकों को ये महज 1,500 रुपये में कैसे बेची जा सकती है. आपके मन में भी अगर ये सवाल घूम रहा है तो आपके लिए ये जानना जरूरी है कि वॉच अल्ट्रा का जो मॉडल बेचा जा रहा है वो असल में फेक है या फिर इसे रेप्लिका मॉडल भी कह सकते हैं. दरअसल ये देखने में तो वॉच अल्ट्रा जैसा ही नजर आता है लेकिन इसके फीचर्स असली वॉच से काफी अलग हैं. यहां तक कि आप शायद डिजाइन में भी ज्यादा फर्क नहीं पकड़ पाएंगे. 

कहां पर मिल रही है ये स्मार्टवॉच 

आपको बता दें कि फेसबुक पर एक मार्केटप्लेस है जहां पर लोग अपने प्रोडक्ट्स को लाकर बेचते हैं इसी मार्केटप्लेस में फेक वॉच अल्ट्रा को भी बेचा जा रहा है. फेक वॉच अल्ट्रा की कीमत सिर्फ ₹1500 रखी गई है और यही वजह है कि लोग इसे धड़ल्ले से खरीद रहे हैं. यह पूरी तरह से नकली है और अगर आपको लग रहा है कि कम पैसे खर्च करने के बाद आपको असली स्मार्ट वॉच मिलेगी तो यह आपकी गलतफहमी है क्योंकि यह स्मार्ट वॉच पूरी तरह से सिर्फ एक मॉडल है और इसमें वॉच अल्ट्राजएसी कोई भी खूबी नहीं है ऐसे में आप अगर उम्मीदों से यह वॉच खरीदेंगे तो आपके हाथ सिर्फ निराशा ही लगेगी. लोग कम बजट की वजह से इसे ज्यादा खरीद रहे हैं लेकिन आप ऐसा करने से बचें क्योंकि यह नकली है लेकिन जो लोग नहीं जानते हैं सिर्फ वही से खरीद रहे हैं.

Trending news