Apple Event: iPhone 15 Series पुराने दाम में हुई लॉन्च तो झूम उठे ग्राहक, कम खर्च में मिलेंगे धांसू फीचर्स
Advertisement
trendingNow11868708

Apple Event: iPhone 15 Series पुराने दाम में हुई लॉन्च तो झूम उठे ग्राहक, कम खर्च में मिलेंगे धांसू फीचर्स

Apple iPhone 15 Launch: iPhone 15 Series को दुनियाभर में लॉन्च कर दिया गया है जिसमें  iPhone 15 , iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max शामिल हैं, आप इनकी कीमत जानेंगे तो खुशी से झूम उठेंगे.

Apple Event: iPhone 15 Series पुराने दाम में हुई लॉन्च तो झूम उठे ग्राहक, कम खर्च में मिलेंगे धांसू फीचर्स

iPhone 15 Launch: iPhone 15 series को दुनिया भर में लॉन्च कर दिया गया है. वंडरलस्ट इवेंट के दौरान इन आईफोन मॉडल्स को मार्केट में उतर गया है जिनमें iPhone 15, iPhone 15 plus, iPhone 15 Pro के साथ iPhone 15 Pro Max को लांच किया गया है. इस लांचिंग की सबसे खास बात यह रही की सभी आईफोन मॉडल में अपडेट्स देखने को मिलेंगे जो इन्हें पुरानी सीरीज से बेहतर बनाते हैं. हालांकि बड़े अपडेट्स की बात करें तो यह है सिर्फ प्रो मॉडल में ही देखने को मिलेंगे. इस इवेंट का इंतजार एप्पल आईफोन यूजर्स को सालों से था क्योंकि इस बार सीरीज में कुछ बड़े और यूनीक फीचर्स को शामिल किया जाना था जिनमें से ज्यादातर प्रो मॉडल में ऑफर किया जा रहे थे लेकिन आईफोन 15 और आईफोन 15 प्लस यूजर्स को भी खाली हाथ नहीं लौटना पड़ा है क्योंकि इनमें भी फीचर्स की भरमार है.

इन फीचर्स के साथ आएंगे आईफोन 15 मॉडल्स

आपको बता दें कि आईफोन 15 सीरीज के सभी मॉडल में दमदार कैमरा देखने को मिलेगा जो फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी को बेहतरीन बनता है. आपको बता दें कि आईफोन 15 सीरीज के सभी मॉडल में डायनैमिक आइलैंड देखने को मिलेगा जो म्यूजिक सुनने के एक्सपीरियंस को और ज्यादा बेहतर बनाएगा साथ ही साथ आप इस पर अपने लाइव गेम्स के साथ ही अपनी ऑनलाइन डिलीवरी जैसे पिज़्ज़ा ऑर्डर या फूड डिलीवरी को भी ट्रैक कर पाएंगे और यह एक्सपीरियंस काफी यूनीक और दमदार रहेगा.

भारत में कितनी होगी नए आईफोन मॉडल्स की कीमत 

अगर बात की जाए कीमत की तो ग्राहकों को अपनी जेब ढीली नहीं करनी पड़ेगी क्योंकि आईफोन 15 सीरीज को पुरानी कीमत पर ही उतर गया है. iPhone 15 की बात की जाए तो इसकी कीमत 79,900 रुपये, iPhone 15 Plus की कीमत 89,900 रुपये, iPhone 15 Pro मॉडल की कीमत 1,34,900 रुपये तो वहीं iPhone 15 Pro Max मॉडल की कीमत ₹1,59,900 रुपये रखी गई है जो सभी ग्राहकों को ख़ुशी से झूमने पर मजबूर कर रही है. 

Trending news