APPLE iPhone 13 मिल रहा आधी से भी कम कीमत पर, बस माननी पड़ेगी एक छोटी सी शर्त
Advertisement

APPLE iPhone 13 मिल रहा आधी से भी कम कीमत पर, बस माननी पड़ेगी एक छोटी सी शर्त

Apple iPhone 13 Discount: आईफोन 13 पर जो डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है इससे आप हजारों रुपए बचा सकते हैं और फेस्टिव सीजन से पहले ही ऑफर का मजा ले सकते हैं.

APPLE iPhone 13 मिल रहा आधी से भी कम कीमत पर, बस माननी पड़ेगी एक छोटी सी शर्त

iPhone 13 Offer: अगर आप आईफोन 15 नहीं खरीद पा रहे हैं और आपके सामने बजट की समस्या आ रही है तो आईफोन 13 खरीदना भी आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है. दरअसल फ्लिपकार्ट पर इस समय तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है जो फेस्टिव सीजन से पहले ही शुरू कर दिया गया है और इस ऑफर में आप आईफोन 13 पर भयंकर डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं लेकिन इस ऑफर को हासिल करने की कुछ शर्त है. अगर आप इस शर्त को मानेंगे तो यकीनन आप बंपर डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं. अगर आप अब तक सिर्फ आईफोन 13 खरीदने के बारे में सोचा करते थे तो अब आप इसे खरीद पाएंगे. चलिए जानते हैं आईफोन 13 पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है.

क्या है डिस्काउंट ऑफर 

अगर आप आईफोन 13 खरीदने का मन बना चुके हैं तो आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट इसकी खरीद पर डिस्काउंट  की पेशकश कर रहा है. आपको बता दें कि यह डिस्काउंट आईफोन 13 के पिंक 128 जीबी वेरिएंट पर दिया जा रहा है. अगर असल कीमत की बात की जाए तो आईफोन 13 के इस वेरिएंट की कीमत 59900 रुपए है. हालांकि इसे खरीदने के लिए आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस पर पहले से ही 12 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत सिर्फ ₹52499 का रह जाती है. इस डिस्काउंट ऑफर के लिए ग्राहकों को मशक्कत नहीं करनी पड़ेगी लेकिन, एक और डिस्काउंट ऑफर है जो बेहद ही दमदार है.

आपको बता दें कि 52499 रुपए चुकाना भी कुछ लोगों के लिए जेब ढीली करने वाली बात हो जाएगी. ऐसे में कंपनी एक और ऑफर दे रही है. दरअसल यह एक्सचेंज ऑफर है जो फ्लिपकार्ट की तरफ से दिया जा रहा है. किस एक्सचेंज ऑफर में ग्राहक पूरे 30600 रुपए की बचत कर सकते हैं. आपको यह डिस्काउंट ऑफर हासिल करने के लिए अपना पुराना फोन एक्सचेंज करना पड़ेगा और उसकी कंडीशन अगर अच्छी होगी तो आप यह डिस्काउंट ऑफर जीत सकते हैं.

Trending news