Flipkart Big Billion Days Sale: धड़ाम से गिरी Apple iPhone 11 की कीमत, जानें अब कितने में मिलेगा ये फोन
Advertisement
trendingNow11909547

Flipkart Big Billion Days Sale: धड़ाम से गिरी Apple iPhone 11 की कीमत, जानें अब कितने में मिलेगा ये फोन

Apple iPhone 11 Discount: फ्लिपकार्ट सेल के दौरान ग्राहकों को आईफोन 11 की खरीदारी पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिससे ग्राहक हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं. 

Flipkart Big Billion Days Sale: धड़ाम से गिरी Apple iPhone 11 की कीमत, जानें अब कितने में मिलेगा ये फोन

iPhone 11 Discount Offer: फ्लिपकार्ट मौजूदा समय में दमदार डिस्काउंट के साथ अपनी अपनी बिग बिलियन डेज़ सेल में धमाल मचा रहा है. ये सेल कई अलग-अलग कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है. सेल के दौरान ग्राहकों को आईफोन मॉडल्स पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है. सेल में विशेष रूप से iPhone 11 की कीमत में भारी कटौती की गई है, जो अब फ्लिपकार्ट पर रियायती दर पर उपलब्ध है. इसके अलावा, इच्छुक खरीदार बैंक ऑफ़र और एक्सचेंज डिस्काउंट्स के माध्यम से अतिरिक्त बचत का लाभ उठा सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर iPhone 11 की कम कीमत के बारे में अधिक जानकारी के लिए आगे पढ़ें.

क्या है डिस्काउंट कितनी होगी बचत 
   
फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान, Apple iPhone 11 की मूल कीमत 43,900 रु है, हालांकि इस पर दिए जा रहे आकर्षक ऑफर के लागू होने के बाद ग्राहक इसे महज 36,999 रुपये में खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि इस पर पूरे 15 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. यह डिस्काउंट डिवाइस के 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट पर लागू होता है. 

ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से iPhone 11 खरीदने पर, ग्राहक 10 प्रतिशत छूट, 1,000 तक की रुपये की बचत कर सकते हैं. हालांकि इसके लिए न्यूनतम ऑर्डर राशि रु. 5000 होनी चाहिए. इसके अलावा, ग्राहक एक्सिस बैंक और सिटी क्रेडिट कार्ड के साथ 10 प्रतिशत छूट का भी लाभ उठा सकते हैं. इसमें  5000 रुपये से अधिक के ऑर्डर पर 1000 रुपये की छूट मिलेगी.

iPhone 11 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

iPhone 11 सितंबर 2019 में जारी किया गया था और इसमें 6.1-इंच लिक्विड रेटिना डिस्प्ले है. इसका तेज़ प्रदर्शन A13 बायोनिक चिप द्वारा संचालित है. फोटोग्राफी को बेहतर बनाने के लिए यह डिवाइस 12MP के डुअल-कैमरा सिस्टम से लैस है. Apple ने आधिकारिक तौर पर कहा है कि उसे आगामी iOS 17 अपडेट प्राप्त होगा, जो iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए रोमांचक नए फीचर्स लेकर आएगा.

Trending news