बिना शोर-शराबे के क्यों रिलीज हुआ ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर, वो पांच बातें जो इसे बना रही हैं खास
Advertisement
trendingNow11221048

बिना शोर-शराबे के क्यों रिलीज हुआ ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर, वो पांच बातें जो इसे बना रही हैं खास

बॉलीवुड के जरूरत से ज्यादा हल्ले के बीच ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर बिना किसी हंगामे के रिलीज हुआ है. इसकी रिलीज का कोई कार्यक्रम निर्माताओं ने नहीं किया. सोशल मीडिया में ट्रेलर ने लोगों का ध्यान खींचा है और कुछ बातों से दर्शक चकित भी हैं.

बिना शोर-शराबे के क्यों रिलीज हुआ ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर, वो पांच बातें जो इसे बना रही हैं खास

बीते चार साल से बन रही निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर निर्माताओं ने आज रिलीज कर दिया. आम तौर पर बड़ी और महत्वाकांक्षी फिल्मों का ट्रेलर धूमधाम और हंगामे के साथ बड़े कार्यक्रम में रिलीज होता है लेकिन ब्रह्मास्त्र में ऐसा नहीं हुआ. इसे बगैर किसी कार्यक्रम और चमक-दमक के यू-ट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर रिलीज कर दिया गया. असल में निर्माताओं ने पिछले दो दिनों में मुंबई में मीडिया के लोगों को अलग-अलग बुलाकर यह ट्रेलर दिखाया और व्यक्तिगत रूप से उनकी राय जानी. जिसमें लगभग हर व्यक्ति ने उनसे कहा कि ट्रेलर बहुत बढ़िया है.

सोशल मीडिया पर ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोगों में इसके लिए क्रेज दिख रहा है और इसे आम तौर पर पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं. ट्रेलर में कुछ ऐसी खास बातें हैं, जो लोगों को आकर्षित कर रही हैं. आईए जानते हैं कि ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर वो क्या खास बातें हैं, जो आम दर्शक को पसंद आ रही हैं.

1. आलिया-रणबीर

दोनों शादी से पहले लंबे समय तक रोमांटिक रिलेशनशिप में थे. कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग की दौरान वे एक-दूसरे के करीब आए. वे पहली बार किसी फिल्म में स्क्रीन पर साथ दिखेंगे. इससे उनके फैंस उत्साहित हैं. दोनों की लव स्टोरी ब्रह्मास्त्र के मुख्य ट्रेक में है. ट्रेलर में रणबीर-आलिया की जोड़ी अच्छी लग रही है.

2. वीएफएक्स

ट्रेलर वीएफएक्स से भरपूर है. ऐसा कोई दृश्य नहीं, जिसमें वीएफएक्स का कमाल न हो. खास तौर पर जो ऐक्शन सीन हैं, वह वीएफएक्स से निखारे गए हैं. यह फिल्म हॉलीवुड की मार्वेल फिल्म्स के वीएफएक्स को टक्कर देती नजर आ रही है.

3. नॉर्थ-साउथ

हाल के वर्षों में तेजी से साउथ की फिल्मों ने नॉर्थ में तेजी से जगह बनाई है. इस फिल्म में नागार्जुन की मौजूदगी इसे साउथ में उनके फैन्स के लिए खास बना रही है. वह इसमें एक आर्कियोलॉजिस्ट के रोल में हैं. फिल्म हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु और मलयालम में भी रिलीज हो रही है. ब्रह्मास्त्र में पैन-इंडिया फिल्म बनने की खूबियां दिख रही हैं.

4. सनातन संस्कृति

ट्रेलर बता रहा है कि फिल्म में सनातन संस्कृति की कथा है. यहां अमिताभ बच्चन का वॉइस ओवर है, जिसमें वह बताते हैं कि प्राचीन काल से हमारे बीच कुछ ऐसी शक्तियां हैं, जो अस्त्रों में भरी हुई हैं. ये कहानी है इन सारे अस्त्रों के देवता ब्रह्मास्त्र की. सनातन संस्कृति में ऐसी बातें जगह-जगह पर बिखरी हैं. यह फिल्म दर्शकों को उन बातों से जोड़ती हैं.

5. जल और वायु तत्व

ब्रह्मास्त्र तीन फिल्मों की त्रयी की पहली फिल्म है, शिवा. जिसे फिल्म में अग्नि तत्व बताया गया है. रणबीर एक दृश्य में आलिया से कहते हैं कि कुछ बात है कि अग्नि उन्हें जलाती नहीं. ट्रेलर में यह दिखता भी है. यहां जल और वायु तत्व की भी बातें हैं. यहां जल और वायु तत्व कौन हैं? क्या वे इसी फिल्म में दिखेंगे या अगली कड़ियां उन पर केंद्रित होंगी. यह फिलहाल रहस्य है.

Trending news