Top Web Series: पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त, अभी अधूरी है इन पॉपुलर सीरीज की कहानी; अगले सीजन का है इंतजार
Advertisement

Top Web Series: पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त, अभी अधूरी है इन पॉपुलर सीरीज की कहानी; अगले सीजन का है इंतजार

Top 5 Hindi Web Series: कई वेब का सीरीज अंत दमदार और सस्पेंस से भरे क्लाइमैक्स के साथ हुआ लिहाजा उनके आगे की कहानी जानने के लिए फैंस बेकरार हैं. इस पॉपुलर वेब सीरीज के नए सीजन का इंतजार बेसब्री से हो रहा है.  

Top Web Series: पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त, अभी अधूरी है इन पॉपुलर सीरीज की कहानी; अगले सीजन का है इंतजार

Popular Web Series and their Sequel: ओटीटी पर वेब सीरीज के दीवानों की कोई कमी नहीं. घर बैठे ही दमदार फिल्में और वेब सीरीज फ्री में देखने को मिले तो भला इससे बढ़कर और क्या होगा. कई पॉपुलर वेब सीरीज हैं जिनकी कहानी एक ही सीजन में खत्म हो गईं लेकिन कुछ सीरीज की पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त. कई वेब सीरीज ऐसी हैं जिनकी कहानी अभी अधूरी है लिहाजा इनके नए सीजन का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. इनमें पंचायत से लेकर मिर्जापुर वेब सीरीज तक का नाम शामिल है. 

द फैमिली मैन (The Family Man)
प्राइम वीडियो की चर्चित वेब सीरीज द फैमिली मैन के दो सीजन आ चुके हैं. दूसरे सीजन का क्लाइमैक्स सस्पेंस के साथ छूटा था जिसकी आगे की कहानी जानने के लिए दर्शक बेकरार हैं लेकिन अभी सीरीज के तीसरे सीजन की रिलीज में वक्त है क्योंकि अभी इसकी शूटिंग भी शुरू नहीं हुई है. 

fallback

ये काली-काली आंखे (Yeh Kaali Kaali Aankhein)
नेटफ्लिक्स की ये रोमांटिक ड्रामा सीरीज मिस्ट्री और सस्पेंस से भरी है. इसका अभी एक ही सीजन रिलीज हुआ है जिसकी कहानी अधूरी है और सस्पेंस बरककरार है. यही वजह है कि ताहिर राज भसीन स्टारर इस सीरीज के दूसरे सीजन का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. 

पंचायत (Panchayat)
जीतेंद्र कुमार की पंचायत वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और तीसरे का इंतजार फैंस कर रहे हैं. दूसरा सीजन एक खास टविस्ट के साथ खत्म हुआ था और अब आगे की कहानी काफी दिलचस्प होने वाली है. हालांकि पंचायत 3 कब रिलीज होगी इसे लेकर कुछ भी रिवील नहीं किया गया है. 

मिर्जापुर (Mirzapur)
पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा और अली फजल जैसे सितारों से सजी मिर्जापुर वेब सीरीज के दूसरे सीजन का क्लाइमैक्स भी जबरदस्त रहा. मुना भईयां को गोली लग चुकी है तो वहीं काली भैया जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं. अब आगे कहानी क्या मोड़ लेती है ये देखना वाकई जबरदस्त होने वाला है.

fallback

आर्या (Aarya)
आर्या वेब सीरीज के दो सीजन जबरदस्त रहे लेकिन तीसरा धांसू होने वाला है क्योंकि इस बार आर्या डॉन के रोल में नजर आने वाली हैं. अपने बच्चों की खातिर हर मुश्किल से टकराने वालीं आर्या अब माफिया बनकर नई चुनौतियों को पार पाती दिखेंगीं.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news