'ये रिश्ता...' के नैतिक की टीवी पर वापसी, इस सीरियल में आएंगे नजर; क्या आपने देखा ये Promo?
Advertisement
trendingNow12023342

'ये रिश्ता...' के नैतिक की टीवी पर वापसी, इस सीरियल में आएंगे नजर; क्या आपने देखा ये Promo?

Karan Mehra का टीवी शो जल्द ही आने वाला है. ये वही करण है 'जो ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक सिंघानिया बनकर लोगों के दिलों में राज कर रहे थे. इस शो के जरिए करण लंबे वक्त बाद टीवी में कमबैक कर रहे हैं. इस शो का प्रोमो जबरदस्त है.

करण मेहरा न्यू टीवी शो

Karan Mehra Back on Tv: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक सिंहानिया का किरदार निभाने वाले करण मेहरा (Karan Mehra) को फैंस काफी मिस कर रहे थे. लेकिन काफी पारिवारिक विवाद के बाद करण टीवी पर फिर से वापसी कर रहे हैं. करण के इस नए टीवी शो का प्रोमो भी आ गया है जिसमें वो एक अलग ही रोल में नजर आ रहे हैं.

मेहंदी वाला घर में आएंगे नैतिक
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के नैतिक यानी करण मेहरा जल्द ही सोनी टीवी के 'मेहंदी वाला घर' सीरियल में नजर आएंगे. इस फैमिली ड्रामा का प्रोमो भी जबरदस्त है जिसमें करण मेहरा वीडियो में अपने घर के बड़े सदस्य का ख्याल रखते हुए नजर आ रहे हैं.

 

 

ज्वाइंट फैमिली पर बेस है ये शो
'मेहंदी वाला घर' (Mehndi Wala Ghar) सीरियल ज्वाइंट फैमिली पर आधारित शो है. इस शो में करण मेहरा के अलावा विभा छिब्बर और रवि गोसाईं है. इस प्रोमो में दिखाया गया है कि किस तरह से ज्वाइंट फैमिली में परिवार के सदस्य मिल जुलकर रहते हैं और हर काम में एक दूसरे का हाथ बटाते हैं. 

क्या है प्रोमो में?
इस शो के प्रोमो में कहा गया है- 'जहां प्यार रिश्तों में घुलता है. अग्रवाल परिवार में कपड़े किलो में धुलते हैं. मिल बांट के रहना इस परिवार को खूब आता है. छोटी बड़ी खुशियों मे सबका ज्वाइंट खाता है. संस्कार इस घर की जड़े हैं. आज्ञाकारी बच्चे हैं और आदरणीय बड़े हैं. भक्ति भाव यहां सबके मन में छिपा है. इस परिवार पर राम जी की बड़ी कृपा है. राशन कार्ड में मेरा नाम तो नहीं. लेकिन पूरे उज्जैन में इस घर को मेरे नाम से जानते हैं...मैं मेंहदी और ये मेरा मेहंदी वाला घर.' इस शो की ऑनएयर डेट की तो जानकारी अभी तक नहीं आई है. लेकिन ऐसी खबर है कि ये शो सोनी पर 'कौन बनेगा करोपड़ति' को रिप्लेस करेगा.

 

Trending news