Shilpa Shinde Return: जिस शो से नाराज होकर निकली थीं शिल्पा क्या उसी में करेंगी वापसी? जानें ये खबर कितनी सच कितनी झूठ
Advertisement

Shilpa Shinde Return: जिस शो से नाराज होकर निकली थीं शिल्पा क्या उसी में करेंगी वापसी? जानें ये खबर कितनी सच कितनी झूठ

Shilpa Shinde Return in Bhabhiji Ghar Par Hain: शिल्पा शिंदे ने अंगूरी भाभी के किरदार से जो वाहवाही लूटी उतनी उन्हें किसी और किरदार से नहीं मिली. अब खबरें हैं कि शिल्पा फिर से शो में वापस आ रही हैं लेकिन क्या ये मुमकिन है. चलिए बताते हैं इस खबर की सच्चाई.

(फोटो - सोशल मीडिया)

Shilpa Shinde Latest news: शिल्पा शिंदे एक समय में टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हुआ करता था जिन्होंने कई हिट सीरियल्स में काम किया, लेकिन लोगों ने उन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया भाभीजी घर पर (Bhabhiji Ghar Par Hain) हैं शो में. जिसमें वो लगभग 1 साल तक रहीं. ये एक पॉपुलर शो बन चुका था लेकिन इसी बीच खबर आई कि वो अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का खूब चर्चित हो चुका किरदार छोड़ने जा रही हैं. ये खबर वाकई हैरान करने वाली थी लेकिन शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का शो के मेकर्स से कुछ विवाद हुआ जिसके बाद उन्होंने इस शो से दूरी बनाना ही ठीक समझा.

  1. क्या भाभीजी घर पर हैं में आएंगी शिल्पा शिंदे?
  2. महज एक साल में ही छोड़ दिया था शो 

 

शुभांगी अत्रे ने किया शिल्पा को रिप्लेस

उस वक्त अंगूरी भाभी का ये किरदार आइकॉनिक बन चुका है था और उस किरदार में पूरी जच चुकी थीं शिल्पा शिंदे. ऐसे में एक बड़ी चुनौती थी उस किरदार के लिए परफेक्ट चेहरे को ढूंढना. तब हर किसी को लग रहा था कि शिल्पा शिंदे ने जो इस किरदार को दिया है वो कोई और नहीं दे सकता. ऐस में सही चेहरे की तलाश में लंबा वक्त लगा और लंबी तलाश और मेहनत के बाद शुभांगी अत्रे का नाम फाइनल कर दिया गया. शुभांगी ने शो में आते ही अपने अंदाज से ये साबित कर दिया कि वो इस किरदार के लिए परफेक्ट हैं. तब से लेकर अब तक शुभांगी अत्रे ही इस किरदार को पूरी ईमानदार से निभा रही हैं. 

fallback

क्या शिल्पा वाकई करने जा रही हैं शो में वापसी
अब खबर आ रही है शिल्पा शिंदे शो में वापसी करने जा रही है. अब सवाल ये कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है? दरअसल शिल्पा शिंदे जिस तरह शो से निकली थीं उसे देखते हुए ये खबर अफवाह ही लग रही है. शिल्पा शिंदे का मेकर्स के साथ काफी विवाद देखने को मिला था और उसके बाद वो बिग बॉस में दिखीं तब ये मामला खूब गूंजा था. फिलहाल शिल्पा ने एक्टिंग भी छोड़ दी है और वो कंस्ट्रक्शन के बिजनेस में उतर आई हैं. ऐसे में उनका इस शो में वापस आना ना के बराबर हैं. हां...शिल्पा रियलिटी शो नच बलिए में जरूर नजर आएंगी.     

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news