Rucha Hasabnis Husband: अब कहां है 'गोपी' की नाक में दम करने वाली 'राशि'? रुचा हसब्निस के पति से बच्चों तक, जानें सबकुछ
Advertisement

Rucha Hasabnis Husband: अब कहां है 'गोपी' की नाक में दम करने वाली 'राशि'? रुचा हसब्निस के पति से बच्चों तक, जानें सबकुछ

'साथ निभाना साथिया' की राशि मोदी याद है. वही राशि जिसने गोपी बहू के नाक में दम किया हुआ था.  आजकल वह टीवी इंडस्ट्री से दूर अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हैं. इन दिनों वह अपने बच्चों की परवरिश पर फोकस कर रही हैं. यही वजह है कि वह छोटे पर्दे से गायब हो गईं.

साथ निभाना साथिया की राशि

'साथ निभाना साथिया' की राशि मोदी याद है. वही राशि जिसने गोपी बहू के नाक में दम किया हुआ था.  आजकल वह टीवी इंडस्ट्री से दूर अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हैं. इन दिनों वह अपने बच्चों की परवरिश पर फोकस कर रही हैं. यही वजह है कि वह छोटे पर्दे से गायब हो गईं. चलिए हमारी 'टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस' सीरीज में आपको रुचा हसब्निस के बारे में बताते हैं.

रुचा हसब्निस का जन्म 8 फरवरी 1988 में हुआ. वह महाराष्ट्र की ही रहने वाली हैं जो मराठी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उनके पिता का नाम रमेश हसब्निस है तो मां का नाम रेशमा. एक्ट्रेस ने सीए की पढ़ाई की हुई है.

 

रुचा हसब्निस के पति और बच्चे
Saath Nibhaana Saathiya की रुचा हसब्निस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 26 जनवरी 2015 में बिल्डर राहुल जगडाले से शादी की. दोनों के दो बच्चे हैं. साल 2019 में उनके घर बेटी का जन्म हुआ और फिर साल 2022 में बेटे का. शादी के बाद रुचा ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था.

रुचा हसब्निस का करियर
वैसे तो रुचा ने करियर की शुरुात मराठी ड्रामा 'चार चौघी' से की थी जहां वह देविका के रोल में नजर आई थीं. लेकिन उन्हें घर घर में पहचान राशि बेन के रोल से मिला. उन्होंने सुपरहिट सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में लीड रोल प्ले किया था. इस सीरियल में रुचा ने करीब 4 साल तक का काम किया.

आज कल क्या कर रही हैं रुचा
रुचा आखिरी बार साल 2022 में Bhabhi Ke Pyare Pritam Humare शो में विशाल सिंह के साथ बतौर गेस्ट नजर आई थीं. लेकिन बतौर एक्ट्रेस वह लगातार गायब हैं. कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि वह अब फैमिली बिजनेस में भी हाथ बंटाती हैं.

Trending news