अंकिता लोखंडे की 'तलाक' वाली बातों पर विक्की जैन ने किया रिएक्ट, बोले- 'किसी को अलग...'
Advertisement
trendingNow12094043

अंकिता लोखंडे की 'तलाक' वाली बातों पर विक्की जैन ने किया रिएक्ट, बोले- 'किसी को अलग...'

Vicky Jain on fight with Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अक्टूबर 2023 में एक साथ बिग बॉस के घर में प्रवेश किया था. शो में दोनों के बीच एक-दूसरे के साथ जबरदस्त बहस और झगड़े हुए थे. दोनों के बीच इतने ज्यादा झगड़े होते थे कि अंकिता ने कई बार विक्की से तलाक तक का जिक्र भी कर दिया था.

 विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे के साथ तलाक की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

Vicky Jain on fight with Ankita Lokhande: जब विक्की जैन और अंकिता लोखंडे बिग बॉस (Bigg Boss 17) के घर में थे, तब दोनों के बीच कई बार एक-दूसरे से बड़ी बहस हुई थी. अपने झगड़ों के दौरान अंकिता लोखंडे अक्सर तलाक का मुद्दा उठाती थीं, जिससे हर कोई हैरान रह जाता था. फैन्स के मन में बार-बार यह सवाल उठता था कि क्या अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद अपने पति को छोड़ देंगी? हालांकि, हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की जैन ने स्पष्ट कर दिया है कि दोनों एक साथ हैं. विक्की ने कहा है कि उनके बीच एक मजबूत रिश्ता है.

विक्की जैन (Vicky Jain) ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, ''एक रिश्ता खूबसूरत होता है और लंबे समय तक चलता है, जब आपको अपनी बात कहने की आजादी हो, एक-दूसरे के साथ मजा करें, दोस्त बन सकें. अंकिता और मैं अपने रिश्ते में इतने मजबूत रहे हैं कि हम जानते हैं कि चाहे कुछ भी हो जाए हम साथ रहेंगे. ये इतनी ही प्रतिकूल स्थिति है, जो हमने अपने रिश्ते के शुरुआती दौर में देखी थी. अब हम इससे कैसे बाहर आते हैं और समस्याओं को कैसे सुधारते हैं, इस पर हमारा सारा फोकस होगा.''

'हमारा वास्तविक जीवन बहुत अलग है'
विक्की जैन ने आगे बताया कि बिग बॉस 17 जैसी स्थिति कभी नहीं आएगी, क्योंकि वह अपनी असल जिंदगी में 17 अजनबियों के साथ नहीं रहते हैं. उन्होंने तर्क दिया कि अंकिता और वह एक-दूसरे पर बहुत भरोसा करते हैं और इसलिए हमेशा साथ रहेंगे. उन्होंने कहा, ''हमारा वास्तविक जीवन बहुत अलग है. हम चुनते हैं कि हम बाहर अपना जीवन कैसे जीना चाहते हैं. अंकिता और मेरे बीच सब कुछ अच्छा है और हमें एक-दूसरे पर भरोसा है. यही कारण है कि हम इस रिश्ते में वही बन सकते हैं, जो हम हैं. तभी आप लड़ सकते हैं, मार सकते हैं, फ्री हो सकते है एक-दूसरे के साथ. किसी को अलग नहीं होना, रिश्ता तोड़ना नहीं है. अंकिता और मैं जानते हैं कि चाहे कुछ भी हो आखिरकार हम साथ रहेंगे.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Jain (@realvikasjainn)

विक्की-अंकिता दोनों में से कोई नहीं जीत पाया 'बिग बॉस'
बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अक्टूर 2023 में एक साथ बिग बॉस 17 के घर में एंट्री ली थी. दोनों फिनाले वीक का हिस्सा भी बने थे. जहां विक्की को एक सरप्राइज इविक्शन में सप्ताह के बीच में बाहर कर दिया गया था. वहीं, अंकिता शो की चौथी रनर-अप थीं. यह शो स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने जीता था.

Trending news