Too Hot To Handle: उर्फी जावेद की बहन के इस लुक को देख भूल जाएंगे अब तक के कट्स, ब्रालेस होकर ड्रेस में कर दिया इतना बड़ा होल
Advertisement
trendingNow11251892

Too Hot To Handle: उर्फी जावेद की बहन के इस लुक को देख भूल जाएंगे अब तक के कट्स, ब्रालेस होकर ड्रेस में कर दिया इतना बड़ा होल

उर्फी जावेद की बहन अस्फी जावेद भी उर्फी की तरह हद से ज्यादा बोल्ड हैं. हाल ही में अस्फी ने ऑरेंज ड्रेस पहनकर ऐसी तस्वीर शेयर की है कि उनका ड्रेसिंग सेन्स देख आप उर्फी को भूल जाएंगे.

उर्फी जावेद और अस्फी जावेद

Too Hot To Handle: कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक ड्रेस पहनकर जहां एक ओर उर्फी जावेद (Urfi Javed) इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं तो वहीं उनकी बहनें भी उनसे बिल्कुल पीछे नहीं हैं. उर्फी जावेद की बहन अस्फी जावेद भी अपनी बहन की तरह हद से ज्यादा बोल्ड हैं. जिसका सबूत अस्फी का इंस्टाग्राम है. अस्फी ने हाल ही में इंस्टा पर ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है कि तस्वीर देख आप उर्फी का स्टाइल भी भूल जाएंगे. अस्फी (Asfi Javed) की ये सेल्फी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लगातार उनके इस बोल्ड लुक को देखकर फैंस भी बेकाबू हो रहे हैं.

नारंगी कपड़े की पहनी ऐसी ड्रेस

इस तस्वीर में अस्फी जावेद (Asfi Javed) नारंगी कलर की शॉर्ट और हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहनकर शीशे के सामने सेल्फी खींचती हुई दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में अस्फी की ब्रालाइन के नीचे एक कट भी लगा हुआ है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASFI JAVED (@_asfi)

 

ब्रालेस होकर दिए पोज

खास बात है कि उर्फी (Urfi Javed)  की बहन अस्फी जावेद ने इस ड्रेस को ब्रालेस होकर पहना है. जो कि इस तस्वीर में साफ नजर आ रहा है. फोटो में अस्फी एक हाथ में अपना फोन पकड़ी हैं और मिरर के सामने सेल्फी खींचती हुई दिखाई दे रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASFI JAVED (@_asfi)

 

खुद शेयर की फोटो

अस्फी जावेद ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. आपको बता दें, अस्फी जावेद उर्फी जावेद की सबसे छोटी बहन है. उर्फी की बहन डॉली की तरह अस्फी भी ब्लॉगर हैं और लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अस्फी का ड्रेसिंग सेन्स भी अपनी बहनों की तरह कमाल का है. जो कि इन तस्वीर में साफ देखा जा सकता है. आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी अलग-अलग स्टाइल और ड्रेसेज में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.इन तस्वीरों पर यूजर्स लगातार कमेंट करके उनकी तारीफ करते रहते हैं.  

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

 

Trending news