Tv Bold Actress: अरे बाप रे! क्या करके मानेंगी टीवी की ये हसीना, लुक देखकर हो जाएंगे क्लीन बोल्ड
Advertisement

Tv Bold Actress: अरे बाप रे! क्या करके मानेंगी टीवी की ये हसीना, लुक देखकर हो जाएंगे क्लीन बोल्ड

Puja Banerjee ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर की है जिसने आग लगा दी है. इस फोटो में एक्ट्रेस गोल्डन ब्रा पहनकर कैमरे के सामने हॉट लुक फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.

पूजा बनर्जी

Puja Banerjee Bold Look: 'देवो के देव सीरियल' में पार्वती का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) देखते ही देखते अब काफी ज्याद बदल गई हैं. एक्ट्रेस कई सारे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं लेकिन अब एक्टिंग से ज्यादा उनके बोल्ड लुक के चर्चे होते हैं. हाल ही में पूजा ने इंस्टाग्राम पर ऐसी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर फोटो शेयर की है कि वो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गई. एक्ट्रेस कैमरे के सामने अपने हुस्न का जलवा दिखाती नजर आईं. एक्ट्रेस ने जैसे ही ये फोटो शेयर की तो उसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी.

फ्लॉन्ट की ब्रा
इस फोटो में पूजा बनर्जी (Puja Banerjee Bold Look) कैमरे के सामने गोल्डन कलर की हैवी वर्क की ब्रा पहने नजर आ रही हैं. इस ब्रा को पहनकर पूजा कैमरे के सामने ऐसे इठलाते हुए पोज दे रही हैं कि फोटो सोशल मीडिया पर आग लगा रही है. पूजा इस रिवीलिंग ब्रा को पहनकर कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज देती हुई भी दिखीं.

 

 

 

 

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

 

स्कर्ट के साथ किया टीमअप
पूजा इस फोटो में ब्रा के साथ क्रीम कलर की स्कर्ट पहने हुई हैं. वहीं अपने लुक को और भी ज्यादा हॉट बनाने के लिए एक्ट्रेस ने डिफरेंट हेयर स्टाइल किया है. इसके साथ गी लाउड मेकअप उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बना रहा है.

 

 

 

काफी बोल्ड हैं पूजा 
पूजा बनर्जी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. यहां तक कि उनका सोशल मीडिया बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है. इन तस्वीरों में पूजा कई बार इतने ज्यादा हॉट कपड़े पहनकर आती हैं कि देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं. आपको बता दें, पूजा फिल्मों, टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. वेब सीरीज की बात करें तो पूजा बनर्जी 'अनुपमा: नमस्ते अमेरिका' वेब सीरीज में भी नजर आई थीं. इसमें पूजा ने वनराज शाह की गर्लफ्रेंड का रोल निभाया था.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

 

Trending news