After Delivery Weight Loss: दो बच्चों की मां बनने के बाद देबिना बनर्जी का वजन कम करना हुआ मुश्किल, रो-रोकर हुआ बुरा हाल!
Advertisement
trendingNow11840377

After Delivery Weight Loss: दो बच्चों की मां बनने के बाद देबिना बनर्जी का वजन कम करना हुआ मुश्किल, रो-रोकर हुआ बुरा हाल!

टीवी सीरियल 'रामायण' में सीता का रोल निभाने वाली देबिना वजन को लेकर परेशान हैं. एक्ट्रेस ने बढ़ते वजन को लेकर बताया कि वो कई बार खूब रोई भीं. देबिना ने ये बातें अपने ब्लॉग में शेयर कीं.

 

देबिना बनर्जी का डिलीवरी के बाद वजन कम करना मुश्किल

Debina Bonnerjee Weight Loss: टीवी के मशहूर सीरियल 'रामायण' में सीता का रोल निभा चुकीं देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) का डिलीवरी के बाद रो-रोकर बुरा हाल है. दो बच्चों की डिलीवरी के बाद से एक्ट्रेस लगातार वेट लॉस करने में लगी हुई हैं लेकिन उनका वजन कम नहीं हो रहा.यहां तक कि एक्ट्रेस खूब फूट-फूटकर रोईं. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने हाल ही के ब्लॉग में किया.

वेट लॉस करना मुश्किल
डिलीवरी के पहले और बाद, दोनों का कुछ वक्त ऐसा होता है जो महिलाओं के लिए काफी मुश्किल होता है. प्रेग्नेंसी में अलग तरही दिक्कतें होती हैं तो वहीं डिलीवरी के बाद वेट लॉस करना अक्सर कई लेडीज के लिए मुसीबत की वजह बन जाता है. हाल ही देबिना (Debina Bonnerjee) ने अपने ब्लॉग में बताया कि उनका वजन को कम करना कितना मुश्किल हो रहा है.एक्ट्रेस ने कहा- 'प्रेग्नेंसी के बाद शरीर में कई हॉर्मोनल बदलाव हुए हैं. जिसका असर शरीर और दिमाग दोनों पर पड़ा. इमोशनल तौर पर ब्रेकडाउन भी हुआ लेकिन वजन कम नहीं हुआ.'

 

 

कई दिन तक रोई
इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि 'मेरे कई दिन तो ऐसे निकले कि मैं खूब रोईं. लेकिन अब जो बैलेंस डाइट ले रही हूं उसकी वजह से अब असर दिख रहा है और वजन भी धीरे-धीरे गिरना शुरू हुआ है.'

 

 

दुबई गई थीं घूमने
एक्ट्र्रेस ने बताया कि वो 'फैमिली के साथ दुबई घूमने गई थीं और वहां पर डाइट का ठीक से ध्यान नहीं रख पाई. मुंबई में रहती हैं तो रोजाना वर्कआउट करना हो पाता है. लेकिन वहां से वापस आने के बाद वजन को कम करने में दिक्कत हुई. लेकिन अब वो डाइट के साथ वर्क आउट भी रोज करती हैं और वेट पर असर दिखना शुरू हो गया है.' आपको बता दें, पहले बच्चे की डिलीवरी के कुछ महीने बाद ही जब देबिना दोबारा प्रेग्नेंट हुई तो उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया. देबिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और दोनों बच्चों के साथ मस्ती करते हुए वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं.

Trending news