Tv Sanskari Bahu Turns Bold: टीवी की संस्कारी बहू ने पार की हद, बिकिनी पहनकर कैमरे के सामने पति संग हुईं कोजी
Advertisement

Tv Sanskari Bahu Turns Bold: टीवी की संस्कारी बहू ने पार की हद, बिकिनी पहनकर कैमरे के सामने पति संग हुईं कोजी

Shiny Doshi: टीवी एक्ट्रेस शाइनी दोषी की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस किलर लुक में पोज देती हुई दिखीं.

 

शाइनी दोषी

Sanskari Bahu Turns Bold: मशहूर टीवी सीरियल 'पंड्या स्टोर' में धरा का रोल निभाने वाली शाइनी दोषी (Shiny Doshi) को हर कोई पसंद करता है. इस सीरियल में धरा हमेशा 5 मीटर की साड़ी लपेटे नजर आती हैं. लेकिन क्या आपको पता है सीरियल में नजर आने वाली धरा रियल लाइफ में इतनी ज्यादा बोल्ड हैं कि उनके लुक को देखकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. इस बात का सबूत एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट है. जो उनके बोल्ड लुक से भरा पड़ा है. वहीं अब धरा ने इंस्टाग्राम पर ऐसी फोटो शेयर कर दी है जिसमें वो काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं. इस फोटो में धरा बिकिनी पहनकर कैमरे के सामने किलर पोज देती हुई नजर आईं.

बिकिनी पहने आईं नजर
लेटेस्ट फोटोज में टीवी की संस्कारी बहू शाइनी दोषी (Shiny Doshi) ब्लैक और व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन में बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस बिकिनी पहनकर ना केवल परफेक्ट बॉडी कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं बल्कि लुक को पूरा करने के लिए गॉगल्स के साथ लाइट मेकअप किया हुआ है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shiny doshi (@shinydoshi15)

 

पति संग हुईं कोजी
इन तस्वीरों में शाइनी दोषी (Shiny Doshi) पति संग नजर आ रही हैं. तस्वीरों में शाइनी बिकिनी पहनकर लेटी हुई हैं और पति संग कोजी पोज देती हुई दिखीं. हर एक तस्वीर में शाइनी मस्ती के मूड में दिखीं और एक से बढ़कर एक किलर पोज भी दिए. खास बात है कि इन तस्वीरों को किसी और ने नहीं बल्कि टीवी की संस्कारी बहू शाइनी दोषी ने ही अपने आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shiny doshi (@shinydoshi15)

 

रियल लाइफ में हैं बोल्ड
टीवी पर संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली शाइनी दोषी रियल लाइफ में काफी ज्यादा बोल्ड हैं. अक्सर शाइनी सोशल मीडिया पर बिकिनी से लेकर रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आती हैं और बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाती हैं कि उन्हें देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news