Bold Actress: टीवी की 'संस्कारी बहू' ने उतारा शराफत का चोला, बिकिनी पहनकर खुलेआम किया लिपलॉक
Advertisement

Bold Actress: टीवी की 'संस्कारी बहू' ने उतारा शराफत का चोला, बिकिनी पहनकर खुलेआम किया लिपलॉक

Shiny Doshi: टीवी की संस्कारी बहू ने अपनी इमेज को ब्रेक करते हुए ऐसी फोटो शेयर कर दी है कि वो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस खुलेआम लिपलॉक करते हुए दिखीं.

शाइनी दोषी

Actress Turns Bold: टीवी की संस्कारी बहू का रोल निभाकर कई हीरोइन रातों-रात हिट हो गईं. इन सीरियल्स में हीरोइनों ने परफेक्ट बहू बनने के वो सारी काम किए जो रियल लाइफ में थोड़ा देखने को कम मिलता है. लेकिन अब इस संस्कारी बहू ने शराफत का चोला उतारकर अपना ऐसा बोल्ड लुक दिखाया है कि फोटोज इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस बिकिनी पहनकर कभी पोज देती हुई दिखीं तो कभी पति को लिपलॉक करती हुई नजर आईं. खास बात है कि इन फोटोज को एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

बिकिनी पहन फ्लॉन्ट की बॉडी

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं 'पंड्या स्टोर' (Pandya Store) में धरा का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस शाइनी दोषी हैं. शाइनी दोषी ने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटो शेयर की है. जिसमें वो पर्पल कलर की प्रिन्टेड बिकिनी पहनकर कैमरे पर कातिलाना पोज देते हुए नजर आ रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shiny doshi (@shinydoshi15)

 

किया लिपलॉक

धरा (Dhara) ने इसके अलावा एक और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस पति के साथ खुलेआम लिपलॉक करती हुई दिखीं. इस फोटो में धरा रिवीलिंग ड्रेस पहने दिखीं तो वहीं उनके पति शर्टलेस लुक में दिखे. इस लिपलॉक की फोटो को धरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया जो देखते ही देखते वायरल हो रही है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shiny doshi (@shinydoshi15)

 

काफी है बोल्ड 

ऐसा पहली बार नहीं है कि धरा ने इस तरह की बोल्ड फोटो पहली बार आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की हो. इससे पहले भी टीवी की ये संस्कारी बहू अपनी इमेज को तोड़ते हुए कई बार बिकिनी से लेकर रिवीलिंग ड्रेस की फोटोज शेयर कर चुकी हैं. आपको बता दें, शाइनी दोषी 'पंड्या स्टोर' सीरियल में घर की बड़ी बहू का किरदार निभाती हैं. इसमें दिखाया गया है कि धरा के बच्चे नहीं है और वो मां बनना चाहती है.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

 

 

Trending news