Actress Bold Video: मोनोकिनी पहन पूल में उतरी ये बोल्ड एक्ट्रेस, टीवी पर थी 'संस्कारी बहू' वाली इमेज
Advertisement
trendingNow11286791

Actress Bold Video: मोनोकिनी पहन पूल में उतरी ये बोल्ड एक्ट्रेस, टीवी पर थी 'संस्कारी बहू' वाली इमेज

Actress Bold Video: टीवी जगत की मशहूर अदाकार सृष्टि रोडे (Srishty Rode) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी बोल्ड अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं.

 

Srishty Rode

Actress Bold Video: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सृष्टि रोडे (Srishty Rode) ने अपनी एक्टिंग से जितना दर्शकों का दिल जीता है, उतनी ही वह अपने स्टाइलिश अवतार को लेकर चर्चा में रही हैं. सृष्टि की दिलकश अदाएं हमेशा ही उनके चाहने वालों को दीवाना बना लेती हैं. वहीं, एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ऐसे फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं कि फैंस की धड़कनें ही बढ़ गई हैं. सृष्टि इन दिनों थाईलैंड में अपनी छुट्टियां बिता रही हैं और वही से अपना वीडियो शेयर किया है.

सृष्टि की ब्लैक मोनोकिनी

सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) इन दिनों अपने लुक के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में वो छुट्टिया मना रही हैं. थाइलैंड के फुकेत में वो हैं और वहां से फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने ब्लैक मोनोकिनी में वीडियो शेयर किया है. उनके चाहने वाले एक्ट्रेस इस अंदाज को भी काफी पसंद कर रहे है.सिर्फ आम यूजर्स ही नहीं, बल्कि कई मशहूर हस्तियों ने भी इस पर जमकर कमेंट्स किए हैं.

 

 

सृष्टि का करियर

सृष्टि (Srishty Rode) के करियर की बात करें तो उन्होंने 2007 में टीवी शो 'कुछ इस तरह' से अपना अभिनय सफर शुरू किया था. इस शो में उन्हें कुछ ही देर के लिए देखा गया था. इसके बाद वह 'बैरी पिया', 'ये इश्क हाय', 'छोटी बहू', 'पुनर विवाह' और 'इश्कबाज' जैसे कई शोज में दिखा चुकी हैं. इसके अलावा वह रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का भी हिस्सा रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news