Sanjay Leela Bhansali को लेकर इस एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, बोली- शूटिंग पर उन्होंने जो किया उसकी वजह से वॉशरूम में जाकर घंटों रोती थी
Advertisement

Sanjay Leela Bhansali को लेकर इस एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, बोली- शूटिंग पर उन्होंने जो किया उसकी वजह से वॉशरूम में जाकर घंटों रोती थी

Sanjay Leela Bhansali: 'पांड्या स्टोर' फेम एक्ट्रेस शाइनी दोशी ने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ उनके डेब्यू टीवी शो 'सरस्वतीचंद्र' (Saraswatichandra) की शूटिंग को याद करते हुए कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. 

 

sanjay leela bhansali

Shiny Doshi SHOCKING Revelations: 'पांड्या स्टोर'(Pandya Store) फेम एक्ट्रेस शाइनी दोशी (Shiny Doshi) ने टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई हैं. हर न्यूकमर की तरह उन्होंने भी इंडस्ट्री में नाम बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है. वहीं, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शाइनी ने बॉलीवुड के मशहूर निर्माात-निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ अपने डेब्यू टीवी शो 'सरस्वतीचंद्र'(Saraswatichandra) की शूटिंग के दिनों को याद कर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि क्योंकि वो इंडस्ट्री में नई थीं, इसलिए उन्हें एक्टिंग नहीं आती थी.

 संजय लीला भंसाली ने सबके सामने किया ये काम

शाइनी दोसी ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि, उन्हें लगभग हर दिन संजय लीला भंसाली से डांट पड़ती थी. एक वक्त ऐसा आया जब उन्होंने शो छोड़ने का फैसला कर लिया था. हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू में शाइनी दोशी ने कहा- 'मैंने 2012 में सरस्वतीचंद्र के पायलट एपिसोड को शूट किया था. मुझे तब कुछ नहीं आता था. इसी वजह से मेरे डायरेक्टर मुझ पर चिल्लाते थे. ये मेरे लिए बहुत शर्मनाक हुआ करता था. मुझे लगता था कि मैं गलत जागे तो नहीं आ गई हूं. मैं डांट सुनती थी और फिर वॉशरूम में जाकर खूब रोती थी. मैं खुद समझाती और फिर सेट पर वापस जाती थी'.

हर सीन से पहले डरती थीं

शाइनी ने इंटरव्यू में आगे बताया कि 'वो हर सीन से पहले डर जाती थीं. उस समय उनके पास कोई वर्क एक्सपीरिएंस नहीं था. 'सरस्वतीचंद्र' टीवी पर संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट था इसलिए वो चाहते थे कि सब कुछ परफेक्ट हो'. एक्ट्रेस ने एक घटना के बारे में बताते हुए कहा- 'मेरे लुक टेस्ट के लिए संजय लीला भंसाली वहां बैठे थे. लेकिन डांट भी आपको परफेक्ट ही बनाती है. मैं इतनी डांट खाती थी सेट पे. मुझे 1000 बार शो छोड़ने का मन हुआ. उस समय, हर सुबह खुशी और एक्साइटमेंट  की कमी होती थी. सुबह उठ के लगता था कि आज फिर डांट खाने चलते हैं'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shiny doshi (@shinydoshi15)

 

इन शोज में किया काम

 

साल 2013 में शाइनी दोशी ने संजय लीला भंसाली के टीवी शो 'सरस्वतीचंद्र' से डेब्यू किया था. इस शो के बाद उन्होंने  'सरोजिनी - एक नई पहल', 'जमाई राजा' और 'श्रीमद्भागवत महापुराण' जैसे टीवी सीरियल में काम किया. इसके अलावा शाइनी ने 'खतरों के खिलाड़ी 8' में भी हिस्सा लिया था. इन दिनों शाइनी स्टार प्लस के शो 'पांड्या स्टोर' में नजर आ रही हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news