Sara Khan Breakup: बजने वाली थी शादी की शहनाई, फिर हिस्से में आई तन्हाई, बॉयफ्रेंड शांतनु संग हुआ ब्रेकअप
Advertisement
trendingNow12009506

Sara Khan Breakup: बजने वाली थी शादी की शहनाई, फिर हिस्से में आई तन्हाई, बॉयफ्रेंड शांतनु संग हुआ ब्रेकअप

Sara Khan Shantanu Raje Breakup: खबर थी कि सारा खान जल्द ही शादी में बंधने वाली हैं लेकिन यहां तो उनके ब्रेकअप की खबर आ गईं. खुद सारा ने बॉयफ्रेंड शांतनु संग ब्रेकअप अनाउंस किया है.

Sara Khan Breakup: बजने वाली थी शादी की शहनाई, फिर हिस्से में आई तन्हाई, बॉयफ्रेंड शांतनु संग हुआ ब्रेकअप

Sara Khan News: टीवी एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) काफी समय से शांतनु राजे (Shantanu Raje) को डेट कर रही थीं और खबर थी कि जल्द ही वो शादी के बंधन में बंध सकती हैं लेकिन ये क्या यहां तो कुछ और ही खेल हो गया. सारा खान ने सोशल मीडिया पर शांतनु राजे संग अपना ब्रेकअप अनाउंस कर दिया है. जिसके मुताबिक दोनों ने आपसी सहमति अलग होने का फैसला ले लिया है. 

हालांकि इनके अलग होने का कारण क्या है ये उन्होंने रिवील नहीं किया है. लेकिन अचानक से आई इस खबर ने फैंस को थोड़ा परेशान कर दिया है. क्योंकि वो शांतनु संग उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे और हो गया ब्रेकअप. सारा ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमे लिखा है- हमने तय किया है कि हम अलग होकर अपनी राह बनाएंगे. साथ ही उन्होंने लोगों से उनकी प्राइवेसी में दखल ना देने की रिक्वेस्ट भी की है. 

fallback

चार साल से थीं रिश्ते में
सारा और शांतनु एक दूसरे के साथ पिछले चार साल से थे. ऐसे में दोनों ने रिश्ते को काफी लंबा वक्त दिया. यही वजह थी कि दोनों अब शादी के बारे में भी सोच रहे थे और कहा जा रहा था कि जल्द ही वो बंधन में बंधने वाले हैं. शांतनु पेशे से पायलट हैं तो साथ ही सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी. वहीं सारा खान को पहचान विदाई सीरियल से मिली जिसमें उन्होंने साधना का किरदार निभाया था. वहीं इसके बाद वो बिग बॉस सीजन 4 में भी दिखीं और खूब सुर्खियां बंटोरी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Khan (@ssarakhan)

12 साल पहले बिग बॉस के घर में की थी शादी
ये बात भी सही है कि शांतनु संग टच में आने से पहले सारा खान शादी कर चुकी हैं और तलाक भी ले चुकी हैं. बिग बॉस सीजन 4 में जब वो आईं तो शो में उनके बॉयफ्रेंड अली मर्चेंट भी आए थे जिसके बाद दोनों ने नेशनल टीवी पर शादी की थी. हालांकि ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और 2 महीने के भीतर ही ये अलग हो गए और तलाक ले लिया. अली मर्चेंट ने हाल ही में शादी की थी जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुईं. लेकिन अब सारा का रिश्ता टूट गया है.  

  

 

Trending news