Tunisha Sharma Suicide: तुनिषा की मौत के बाद जेल में शीजान खान, उधर अस्पताल में भर्ती बहन फलक, पोस्ट में मां ने लिखा- आखिर किस बात की मिल रही सजा?
Advertisement

Tunisha Sharma Suicide: तुनिषा की मौत के बाद जेल में शीजान खान, उधर अस्पताल में भर्ती बहन फलक, पोस्ट में मां ने लिखा- आखिर किस बात की मिल रही सजा?

Tunisha Sharma को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में शीजान पुलिस हिरासत में हैं. वहीं शीजान खान की बहन फलक नाज काफी बीमारी हैं और इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं.

 

तुनिषा शर्मा, शीजान खान और फलक नाज

Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत के बाद शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. तब से शीजान पुलिस हिरासत में है और लगातार पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. वहीं अब शीजान खान की मां कहकशां फैजी ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट के साथ कहकशां ने अपनी बेटी की एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अस्पताल में भर्ती हैं. इस फोटो को शेयर कर कहकशां ने लिखा कि आखिर हमें किस बात की सजा मिल रही है. शीजान खान की मां का ये इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच रहा है.

अस्पताल में भर्ती हैं फलक नाज

शीजान खान (Sheezan Khan) की मां कहकशां फैजी (Kehekshan Faisi) ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें फलक नाज अस्पताल के बेड पर नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ कहकशां ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'मुझे ये समझ में नहीं आ रहा है कि हमारे परिवार को किस बात की सजा मिल रही है और क्यों? मेरा बेटा शीजान बीते 1 महीने से बिना किसी सबूत के कैदियों की तरह जेल में सजा काट रहा है. मेरी बच्ची फलक अस्पताल में है और उसका छोटा भाई जो बच्चा है वो बीमार है. क्या किसी मां को किसी दूसरे बच्चे से प्यार करना गुनाह है?'

fallback

 

आखिर क्या है गुनाह?
शीजान की मां ने आगे लिखा- 'क्या फलक को तुनिषा को छोटी बहन की तरह प्यार करना गुनाह था या फिर गलत था? शीजान और तुनिषा को अपने रिलेशनशिप को स्पेस देना या ब्रेकअप करना गुनाह था या गलत. क्या हमें उस बच्ची को प्यार करने या फिर उससे प्यार करने का हक नहीं था क्योंकि हम मुस्लिम हैं. आखिर हमारा गुनाह क्या है?'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Falaq Naazz (@falaqnaazz)

 

24 दिसंबर को तुनिषा ने लगाई थी फांसी 
'अली बाबा दास्तान-ए-काबुल' सीरियल में तुनिषा शर्मा लीड रोल में थीं. तुनिषा ने 24 दिसंबर को शीजान के मेकअप रूम में पंखे से लटकर फांसी लगा ली थी और उनकी मौत हो गई. इसके बाद तुनिषा के परिवार वाले ने एक्ट्रेस को खुदकुशी करने के लिए उकसाने के आरोप में शीजान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. तब से शीजान पुलिस हिरासत में है. 

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news