The Kapil Sharma Show की एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा बनीं मां,अस्पताल से बेबी के साथ शेयर किया Video
Advertisement
trendingNow12011960

The Kapil Sharma Show की एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा बनीं मां,अस्पताल से बेबी के साथ शेयर किया Video

Sugandha Mishra Baby Girl: The Kapil Sharma में 'सुरसुरी भाभी' का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा के घर गुड न्यूज आई है. एक्ट्रेस एक प्यारी सी बच्ची की मां बन गई हैं. बेबी के साथ का पहला वीडियो सुगंधा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो देखते ही देखते वायरल हो गया.

सुगंधा मिश्रा बनीं मां

Sugandha Mishra Blessed With Baby Girl: 'द कपिल शर्मा शो' में 'सुरसुरी भाभी' का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) मां बन गई हैं. एक्ट्रेस के घर नन्ही परी आई है. बेबी के साथ का वीडियो सोशल मीडिया पर सुगंधा मिश्रा ने शेयर किया है. इस वीडियो में सुगंधा के पति डॉक्टर संकेत और उनका न्यू बॉर्न बेबी साथ में नजर आ रहा है.

पति ने शूट किया वीडियो

सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) के पति संकेत डॉक्टर हैं. उन्होंने अस्पताल से ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में संकेत कह रहे हैं- मैं बाप बन गया हूं. इसके बाद वो सुगंधा मिश्रा से मिलवाते हैं और फिर बेबी के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि इन दोनों सितारों ने अपनी लाडली का फेस रिवील नहीं किया उसके फेस पर हॉर्ट वाले आइकन से चेहरा छिपाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@drrrsanket)

 

लिखा ये कैप्शन
इस वीडियो को शेयर करते हुए संकेत ने लिखा- 'यूनिवर्स ने हमें सबसे खूबसूरत चमत्कार आशीर्वाद के रूप में दिया है. हमारे प्यार का प्रतीक. हमें प्यारी सी बच्ची का आशीर्वाद मिला है. अपना प्यार और आशीर्वाद इसी तरह देते रहिए.'

अक्टूबर में किया था अनाउंस
सुगंधा ने इसी साल अक्टूबर में प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. तब से ये दोनों सितारे सोशल मीडिया पर लगातार फोटोज शेयर कर रहे हैं. यहां तक कि कुछ दिन पहले बेबी शॉवर की भी फोटोज शेयर की थी जिसमें दोनों काफी खुश नजर आए थे. इन दोनों ने जैसे ही बेबी के बर्थ का वीडियो शेयर किया तो फैंस और सेलेब्स दोनों को बधाई देने लगे. भारती सिंह ने लिखा- बधाई हो बेबी गर्ल जय माता दी. रिद्धिमा पंडित ने लिखा- बधाई हो तुम दोनों को. करण ग्रोवर ने लिखा- बधाई हो डॉक्टर संकेत और सुगंधा. दुआ करता हूं कि परिवार में ऐसे ही खुशियां रहे. 

 

Trending news