Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सुंदरलाल निभाएंगे अपना वादा, दयाबेन के आने का काउंटडाउन शुरू
trendingNow11983304

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सुंदरलाल निभाएंगे अपना वादा, दयाबेन के आने का काउंटडाउन शुरू

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Written Updates: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब दयाबेन की वापसी का काउंटडाउन शुरू हो गया है. सुंदरलाल ने भी हरी झंडी दिखा दी है कि वो दिवाली पर बहना को गोकुलधाम लेकर पहुंच रहा है.

 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सुंदरलाल निभाएंगे अपना वादा, दयाबेन के आने का काउंटडाउन शुरू

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Today Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसायटी में इस वक्त खुशियों की लहर दौड़ गई है. भई...हो भी क्यों ना. सबकी प्यारी, सबकी चहेती दयाबेन जो वापस लौट रही हैं और अब तो खुद सुंदरलाल ने भी हरी झंडी दे दी है. 

जेठालाल ने सुंदरलाल से बात करने के लिए हर जुगाड़ लगा लिया और जब बात नहीं बनी तो उन्होंने सुंदरलाल को धमकी और चेतावनी से भरे मैसेज दिए. उनका उद्देश्य था कि जैसे भी सुंदरलाल से संपर्क हो जाए और उन्हें दया के वापस आने के बारे में कुछ पता चले. लेकिन मामला उल्टा पड़ गया क्योंकि वो सारे मैसेज अहमदाबाद पुलिस ऑफिसर की पत्नी को चले गए. लिहाजा जेठालाल को धमकी देने के आरोप में जेल तक की हवा खानी पड़ी. खैर जैसे तैसे वहां से वो बचकर आए तो गोकुलधाम आने पर सुंदरलाल से भी उनकी बात हो गई.

दिवाली वाले एपिसोड में आएंगी दयाबेन
अब सुंदरलाल ने जेठालाल को साफ साफ कर दिया है कि जो वादा उन्होंने किया था वो उसे जरूर पूरा करेंगे. और दिवाली पर उनकी बहना गोकुलधाम आकर घर में दीया जलाएगी. अब इस खबर को सुनकर जेठालाल, चंपक चाचा ही नहीं बल्कि सोसायटी का हर सदस्य खुशी से झूम उठा है. दर्शकों को भी उम्मीद बंध चुकी है कि वाकई इस बार तो जेठालाल की किस्मत वाकई चमकने वाली हैं और कई सालों के बाद ही सही दयाबेन वापस लौटने वाली है.  

क्या फिर से दर्शर्कों की फीलिंग के साथ होगा खिलवाड़?
शो में पहले भी कई बार दयाबेन की वापसी की बात कही गई लेकिन कभी भी वो नहीं आईं और हर बार दर्शकों को निराशा ही हाथ लगी. अब सवाल ये कि क्या इस बार पक्का दयाबेन शो में आ रही हैं या फिर इस बार भी कोई खेल हो जाएगा जो दर्शकों की फीलिंग्स पर भारी पड़ेगा. 
 

Trending news