Charu Asopa House: पति का महल छोड़ छोटे से घर में रहने पर मजबूर हुईं चारू असोपा, हालत पर लोगों का आया तरस
Advertisement
trendingNow11445153

Charu Asopa House: पति का महल छोड़ छोटे से घर में रहने पर मजबूर हुईं चारू असोपा, हालत पर लोगों का आया तरस

Charu Asopa: पिछले कई महीनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (sushmita sen) के राजीव सेन और चारू असोपा अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. कई बार दोनों एक दूसरे पर तरह-तरह के आरोप लगाते नजर आएं. अब चारू राजीव सेन का घर छोड़कर बेची के साथ अलग रह रही हैं. 

 

charu asopa

Charu Asopa 2BHK House: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (sushmita sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और उनकी पत्नी चारू असोपा (charu asopa) पिछले कई महीनों से अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत तलाक तक पहुंच गई है. हालांकि, बीच में चारू और राजीव ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने की कोशिश की थी. लेकिन कोई हल नहीं निकला. अब परेशान होकर चारू ने पति के घर छोड़ दिया और अब वो बेटी के साथ छोटे से फ्लैट में रह रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फैंस को अपने नए घर अंदर की सैर करवाई और बताया कि किस तरह वो इस घर में रह रही हैं. 

चारू ने दिखाया अपना 2 कमरे का घर 

हाल ही में सुष्मिता सेन की भाभी और एक्ट्रेस चारू असोपा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें चारू अपने नए छोटे से घर के अंदर की सैफ फैंस को करवा रही हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं कि वीडियो की शुरुआत में चारू असोपा कहती दिखाई दे रही हैं कि फैंस की डिमांड पर आज वो अपना घर दिखा रही हैं. 

 

खूबसूरत है चारू का घर

 

चारू ने नए वीडियो में अपने घर-घर का कोना-कोना दिखाया है. एक्ट्रेस के घर में खूबसूरत लिविंग और दो बेडरूम हैं. उन्होंने अपनी किचन में ही मंदिर बनाया हुआ है और दो बालकनी भी हैं. चारू ने हॉल में ही गद्दे डालकर बेटी के लिए खेलने की जगह बनाई हुई है जहां बहुत से खिलौने दिखाई दे रहे थे. फैंस चारू का वीडियो देख तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'सब ठीक हो जाएगा, मुझे आपके लिए बुरा लग रहा है'. आपको बता दें कि चारू और राजीव साल 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे. हालांकि, शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्ते में खटास आनी शुरू हो गई थी. इतना ही नहीं दोनों ने तलाक का फैसला भी कर लिया था. हालांकि, बेटी जियाना की खातिर दोनों ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने की कोशिश की लेकिन उनका चारू और राजीव के बीच परेशानियां ठीक नहीं हुईं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news