Charu Asopa Rajeev Sen: कैमरे के सामने सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा ने पिंक स्ट्रैपी ड्रेस में ढाया कहर, देखते रह जाएंगे पति राजीव सेन
Advertisement

Charu Asopa Rajeev Sen: कैमरे के सामने सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा ने पिंक स्ट्रैपी ड्रेस में ढाया कहर, देखते रह जाएंगे पति राजीव सेन

Charu Asopa: चारु अपोसा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपना बोल्ड और देसी लुक दिखाती हुई नजर आ रही हैं.

चारु असोपा और राजीव सेन

Charu Asopa Video: तलाक कैंसिल होने के बाद सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाभी चारु असोपा की खुशी का ठिकाना नहीं है. आए दिन चारु असोपा सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक किलर वीडियो शेयर कर रही हैं. इन वीडियोज में चारु असोपा कभी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं तो कभी कैमरे पर अपनी अदाओं का जादू चलाती हुई नजर आ रही हैं. वहीं अब हाल ही में चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर बोल्ड ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने झूमती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि वीडियो में पलक झपकते ही चारु की ड्रेस बदल जाती है.

दिखाया बोल्ड लुक

इस वीडियो में चारु असोपा (Charu Asopa) लाइट पिंक कलर की स्ट्रैपी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने अपने बदन को लहराती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की इस ड्रेस को देखकर साफ लग रहा है कि चारु ने इस स्ट्रैपी ड्रेस को ब्रालेस होकर पहना है.

 

 

पलक झपकते ही बदले कपड़े

ये वीडियो जैसे-जैसे आगे बढ़ेगा आप देखेंगे कि चारु की ड्रेस अचानक बदल जाती है. चारु पहले आपको स्ट्रैपी ड्रेस में दिखेंगी तो वहीं पलक झपकते ही आप चारु को राजस्थानी लहंगा चोली में देखेंगे.

 

 

ढा रहीं कहर

चारु राजस्थानी लहंगा चोली पहनकर इतन ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि पति राजीव सेन (Rajeev Sen) का उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा. इस वीडियो को चारु ने खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर किया है. चारु ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया तो फैंस उनके बोल्ड और देसी दोनों लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे.

बालकनी में बोल्ड ड्रेस में आईं नजर

इससे पहले चारु असोपा ने ब्लैक कलर की डीपनेक ड्रेस पहनकर बालकनी में घूमते हुए दिखी थीं. एक्ट्रेस की इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप था कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा था.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

 

Trending news