Urfi Javed अब इस रिएलिटी शो में ढूढ़ेंगी प्यार, पहले दिन ही कर ली जमकर लड़ाई
Advertisement
trendingNow11442908

Urfi Javed अब इस रिएलिटी शो में ढूढ़ेंगी प्यार, पहले दिन ही कर ली जमकर लड़ाई

Urfi Javed Splitsvilla: उर्फी जावेद जल्द ही एक नए रिएलिटी शो में नजर आने वाली हैं और इस शो का नाम है  'स्प्लिट्सविला' (Splitsvilla). इस शो में आने के बाद से ही उर्फी लगातार चर्चा में बनी हुई हैं.

उर्फी जावेद

Urfi Javed In Splitsvilla: टीवी रिएलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' (Splitsvilla) जल्द ही शुरू होने वाला है. इस शो में कई लड़के और लड़कियां प्यार तलाश करने पहुंचते हैं और इस साल तो सच्चे प्यार की तलाश में उर्फी भी जा पहुंची है. जी हां, उर्फी जावेद बिग बॉस में भले ही ज्यादा समय तक ना टिक पाई हों लेकिन अब वो अपनी किस्मत एक और रिएलिटी शो  ‘स्पिट्सविला’ में आजमाने जा रही हैं. हाल ही में स्प्लिट्सविला के पहले एपिसोड का प्रोमो सामने आया है और एपिसोड में वो दूसरी कंटेस्टेंट जिसका नाम साक्षी द्विवेदी है उनसे लड़ती हुई नजर आ रही हैं. 

उर्फी की हुई बहस

एमटीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' (Splitsvilla)  में पहुंचते ही उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने तूफान ला दिया है और वो बाकी के कंटेस्टेंट्स से ऐसा भिड़ी हैं कि हर कोई हैरान रह गया है. हाल ही में सामने आए प्रोमो में उर्फी अपने साथी कंटेस्टेंट से झगड़ती हुई नजर आ रही हैं. यहां तक कि वो स्वीमिंग पूल में भी खूब लड़ती हुई नजर आ रही हैं, यह सब देख सनी लियोनी काफी हैरान रह जाती हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV India (@mtvindia)

 

पूल में लड़ी लड़कियां

सामने आए इस वीडियो में देखा जा रहा है कि उर्फी जावेद को साक्षी कुछ कहती हैं और आगबबूला होकर उर्फी भी उसे सुनाना शुरू कर देती है. अगले पार्ट में सनी लियोनी उन्हें बताती हैं कि लड़कों से मिलने के लिए कंटेस्टेंट्स को फाइट करनी होगी. इसके बाद पूल में टास्क के दौरान फुलबॉल के लिए लड़कियों के बीच जमकर लड़ाई होती है. उनकी इस हरकत को देख सनी और अर्जुन उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं, सामने आए इस प्रोमो वीडियो को देखकर तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि आने वाले एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाले हैं. 

क्या है स्प्लिट्सविला

आपको बता दें, Splitsvilla अमेरिकी डेटिंग रियलिटी शो 'फ्लेवर ऑफ लव' का हिंदी वर्जन है. इसमें डेटिंग में इंट्रेस्टेड यंग लड़के और लड़कियां पार्टिसिपेट करते हैं. शो के दौरान इन्हें कई टास्क दिए जाते हैं. इस शो में कंटेस्टेंट्स के बीच प्यार, झगड़ा, रोमांस भरपूर देखने को मिलता है और अंत में एक लड़के और एक लड़की को शो का विनर बनाया जाता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस शो शर्लिन चोपड़ा भी होस्ट कर चुकी हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news