Sumbul Touqeer Buys New Home: 'बिग बॉस 16' के बाद इमली की खुली किस्मत, मुंबई में खरीदा करोड़ों का घर!
Advertisement

Sumbul Touqeer Buys New Home: 'बिग बॉस 16' के बाद इमली की खुली किस्मत, मुंबई में खरीदा करोड़ों का घर!

Sumbul Touqeer ने सोशल मीडिया पर फैंस को गुड न्यूज दी है. सुम्बुल ने फैंस को उनके नए घर की झलक दिखाई. इसके साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया जो तेजी से वायरल हो रहा है.

सुम्बुल तौकीर

Sumbul Touqeer New Home: 'बिग बॉस 16' में अपने खेल और स्वभाव से फैंस का दिल जीत चुकी सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) यानी कि आपकी प्यारी इमली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इमली ने फैंस को अपने नए घर की झलक दिखाई. इसके साथ ही इमली ने फैंस से घर को सजाने के आइडियाज भी मांगे हैं. सुम्बुल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने बेहद खुश नजर आईं. वहीं वीडियो में सुम्बुल कह रही हैं कि उनके नए घर का काम अभी हो रहा है.

दिखाई नए घर की झलक
सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) महज 19 साल की हैं. 19 साल में सुम्बुल ने ना केवल इमली के किरदार से लोगों के दिलों में जगह बनाई बल्कि वो देखते ही देखते इतनी ज्यादा मशहूर हो गईं कि उन्हें 'बिग बॉस सीजन 16' में भी बतौर कंटेस्टेंट जगह मिली. इमली भले ही इस शो की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाईं, लेकिन लोगों के दिलों पर जगह बना गईं. वहीं 'बिग बॉस' से निकलते ही सुम्बुल ने अपना नया घर खरीदा है. इस बात की जानकारी सुम्बुल ने इंस्टाग्राम पर दी.

 

 

खुद शेयर किया वीडियो
सुम्बुल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'मेरा नया घर...फिलहाल काम जारी है...अपने आइडियाज भेजें इसे डेकोरेट करने के लिए.' 19 साल की सुम्बुल ने जैसे ही ये पोस्ट शेयर किया तो फैंस एक्ट्रेस को उनके नए घर की बधाई देने लगे. वहीं सेलेब्स भी एक्ट्रेस को लगातार बधाई दे रहे हैं.

 

 

पेरेंट्स का हो गया था तलाक
बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि सुम्बुल के पेरेंट्स का तलाक तब हुआ था जब वो महज 6 साल की थीं. ऐसे में पिता ने ही सुम्बुल और उनकी छोटी बहन को पाला. 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news