43 की ये हसीना बनेंगी डॉन, साड़ी पहन पिएंगी सिगरेट, मिला तगड़ा प्रोजेक्ट
Advertisement
trendingNow12352961

43 की ये हसीना बनेंगी डॉन, साड़ी पहन पिएंगी सिगरेट, मिला तगड़ा प्रोजेक्ट

Shweta Tiwari को तगड़ा ऑफर मिला है. एक्ट्रेस रोहित शेट्टी के बाद अब एक और दिग्गज फिल्म मेकर के साथ काम करेंगी. जानिए ये प्रोजेक्ट क्या है और किसके साथ काम करेंगी. 

श्वेता तिवारी

Shweta Tiwari New Project: 43 साल की श्वेता तिवारी के हाथ ऐसा प्रोजेक्ट लगा है जिसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है. रोहित शेट्टी की वेब सीरीज में काम करने के बाद श्वेता तिवारी अब बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर के साथ नए प्रोजेक्ट में आएंगी. इस बात का खुलासा खुद श्वेता तिवारी ने किया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने प्रोजेक्ट की और डिटेल्स भी बताईं.

बनेंगी डॉन
न्यूज 18 से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में रिवील किया. श्वेता ने कहा कि वो धर्मा प्रोडक्शन की वेब सीरीज में नजर आएंगी. इस सीरीज में वो डॉन का किरदार प्ले करेंगी. जिसमें वो साड़ी में नजर आएंगी और सिगरेट पीती दिखेंगी. ये रोल काफी चैलेंजिंग होगा जिसकी वजह से श्वेता ने इसे करने का फैसला लिया.

 

कौन हैं दिलनवाज शेख? सी ग्रेड फिल्मों में किया काम,18 साल बड़े हीरो की बनीं तीसरी बीवी, शर्मिंदगी से बचने के लिए खरीदे मूवी राइट्स

 

कुछ नया ट्राई कर रहीं
श्वेता तिवारी ने इस इंटरव्यू में प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा डिटेल तो नहीं दीं. लेकिन इतना जरूर बता दिया वो अब कुछ नया जरूर ट्राई करेंगी. श्वेता ने कहा कि नो टीवी शोज का वो मेन चेहरा नहीं रहीं. लेकिन अब वो उससे बाहर निकल रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि अगर किसी डायरेक्टर और एक्टर के साथ काम करना है तो उन्हें छोटे रोल को अपनाना पड़ेगा.

 

150 से ज्यादा किए टीवी शो, पति का छूटा साथ; फिर ग्लैमर की दुनिया छोड़ बनीं साध्वी 

नहीं देखती पैसा
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वो लाइफ से सैटिस्फाइड हैं. फिर चाहे निजी लाइफ हो या फिर काम हो. श्वेता ने कहा कि उन्हें जो काम अच्छा लगता है वही करती हूं. अगर प्रोजेक्ट अच्छा लगता है तो मैं पैसा नहीं देखती,बस कर लेती हूं. आपको बता दें, श्वेता तिवारी को पहचान "कसौटी जिंदगी के' सीरियल से मिली थी. इस शो में श्वेता के साथ सीजेन खान लीड रोल में थे. इस शो में प्रेरणा के किरदार ने श्वेता को ऐसी पहचान दिलाई थीं कि वो घर-घर फेमस हो गई थीं. 

Trending news