Dance Deewane Junior: Karan Kundrra के लिए नागिन बनीं शिल्पा शेट्टी, बोलीं – “ आजकल आपको नागिन ज्यादा पसंद है”
Advertisement
trendingNow11204944

Dance Deewane Junior: Karan Kundrra के लिए नागिन बनीं शिल्पा शेट्टी, बोलीं – “ आजकल आपको नागिन ज्यादा पसंद है”

Dance Deewane Junior Promo: पिछले साल हंगामा 2 में नजर आईं शिल्पा शेट्टी अब निकम्मा में नजर आने वाली हैं जिसमें वो अभिमन्यु दसानी और शिर्ले सेतिया के साथ स्क्रीन शेयर करेंगीं. लिहाजा फिल्म के प्रमोशन के लिए इस हफ्ते शिल्पा डांस रियलिटी शो में नजर आएंगीं. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Shilpa Shetty at Dance Deewane Junior: डांस दीवाने का आने वाला हफ्ता काफी धमाकेदार होने वाला है क्योंकि इस बार शो में बतौर गेस्ट पहुंचेंगी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जो खुद भी कई रियलिटी शो की जज रह चुकी हैं. वहीं शो में शिल्पी शेट्टी किस तरह से एंट्री लेंगीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की खातिर शिल्पा शेट्टी नागिन बनकर स्टेज पर एंट्री लेंगीं और उनका ये अंदाज देख करण ही नहीं फैंस भी दंग रह गए. 

नागिन के अवतार में स्टेज पर पहुंचीं शिल्पा 

रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें शिल्पा शेट्टी की स्टेज पर ग्रेट एंट्री की झलक दिखाई गई है. शिल्पा शेट्टी स्टेज पर जैसे ही आती हैं तो नागिन फिल्म का गाना बजता है और शिल्पा उस पर डांस करती हुईं शो के होस्ट करण कुंद्रा की ओर इशारा करती हैं. ये देख करण भी दंग रह जाते हैं. वहीं गाना बंद होने के बाद शिल्पा कहती हैं कि वो नागिन के अवतार में इसलिए आई हैं क्योंकि करण को आजकल नागिन ज्यादा पसंद है. वहीं करण भी इसका मजेदार जवाब देते हुए कहते हैं कि उनकी बोलती ही बंद हो गई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एक्टिंग में दूसरी पारी की शुरुआत कर चुकी हैं शिल्पा शेट्टी

पिछले साल हंगामा 2 में नजर आईं शिल्पा शेट्टी अब निकम्मा में नजर आने वाली हैं जिसमें वो अभिमन्यु दसानी और शिर्ले सेतिया के साथ स्क्रीन शेयर करेंगीं. एक्शन से भरपूर इस फिल्म में शिल्पा मजेदार अलग अलग किरदार निभाएंगीं जिससे ये फिल्म काफी मजेदार लग रही हैं. निकम्मा के बाद शिल्पा शेट्टी के पास एक और प्रोजेक्ट है जो है सुखी. इस फिल्म में भी शिल्पा का किरदार काफी यूनिक होगा जिसे सोनल जोशी डायरेक्ट कर रही हैं. काफी समय से फिल्मों से दूर रहीं शिल्पा अब फिर से अपने करियर पर फोकस कर चुकी हैं.   

यह भी पढ़ेंः तेरे हुस्न की क्या तारीफ करूं: कैमरे का कमाल या खूबसूरती बेमिसाल! Nora Fatehi की एक-एक अदा पर आ जाता है प्यार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news