Shark Tank Season 2: आखिर कौन हैं Ashneer Grover को रिप्लेस करने वाले Amit Jain? नौकरी छोड़ किया है ये काम
Advertisement

Shark Tank Season 2: आखिर कौन हैं Ashneer Grover को रिप्लेस करने वाले Amit Jain? नौकरी छोड़ किया है ये काम

Amit Jain New Shark Tank Season2: 'शार्क टैंक का सीजन 2' जल्द ही टीवी पर लौटने वाला है. शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है, जिसमें एक नए शार्क दिखाई दे रहे हैं. नए शार्क अमित जैन (Amit Jain) के बारे में डिटेल्स यहां जान सकते हैं.

शार्क टैंक सीजन 2 प्रोमो रिलीज

Shark Tank India Season 2 Promo Video: नए बिजनेस करने की चाह रखने वालों को मौके की सीढ़ी देने वाला शो 'शार्क टैंक इंडिया' जल्द ही अपना सीजन 2 लेकर आ रहा है. शो में एक बार फिर से एक्सपीरियंस जज अपनी निवेश और कारोबार करने की समझ से लोगों को इंप्रेस करते दिखाई देंगे. यह शो स्टार्टअप करने वालों को अपने विचार दुनिया तक पहुंचाने का बेहद खास मौका देता है. 

'शार्क टैंक इंडिया' के सीजन 1 में कई सारे बिजनेस आइडिया में इन्वेस्टमेंट किया गया था. जिसके कारण इस शो ने काफी पॉपुलैरिटी बटोरी थी. शार्क टैंक के सभी शार्क्स यानी जज ने अलग-अलग बिजनेस आइडिया में इन्वेस्ट किया था. इस शो के लौटने की खुशी दर्शकों से लेकर नए बिजनेस स्टार्ट करने वालों में भी देखने को मिल रही है. इस बार शो में कुछ बदलाव भी देखने को मिलने वाले हैं. 

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 का प्रोमो रिलीज

'शार्क टैंक' के सीजन 2 का प्रोमो हाल ही में रिलीज हुआ है. प्रोमो में देखा जा सकता है कि भारत पे के पूर्व मैनेजिंग डायरेक्टर औऱ को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर इस बार शो का हिस्सा नहीं होंगे. अशनीर ग्रोवर की जगह एक नए बिजनेसमैन ने ली है. 

कौन हैं अमित जैन, जो बने नए शार्क

'शार्क टैंक सीजन 2' में कार देखो ग्रुप के सीईओ और को-फाउंडर अमित जैन ने अशनीर ग्रोवर को रिप्लेस किया है. अमित जैन कार देखो शुरू करने से पहले एक आम नौकरी ही किया करते थे लेकिन हमेशा से उन्हें अपना बिजनेस स्टार्ट करने की चाह थी. यही चाह ने आज उन्हें कार देखो जैसे बड़े ग्रुप का को-फाउंडर बना दिया है.

बता दें शार्क टैंक सीजन 2 में अमित जैन के साथ बोट के को-फाउंडर और चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अमन गुप्ता, शुगर कॉस्मेटिक्स की सीईओ विनीता सिंह, लेंसकार्ट के फाउंडर और सीईओ पीयूष बंसल, एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नमिता और पीपल ग्रुप के फाउंडर और सीईओ अनुपम मित्तल जज के रूप में नजर आने वाले हैं.  

(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news