Shark Tank: शार्क टैंक इंडिया के सीजन 2 के लिए हो जाइए तैयार, जानिए इस बार कौन होंगे जज!
Advertisement

Shark Tank: शार्क टैंक इंडिया के सीजन 2 के लिए हो जाइए तैयार, जानिए इस बार कौन होंगे जज!

Shark Tank India Season 2: शार्क टैंक इंडिया का सीजन 1 लोगों को काफी पसंद आया था. भारत में पहली बार बिजनेस (Business) के कॉन्सेप्ट वाले इस तरह के शो को लॉन्च किया गया था. अब इसका दूसरा सीजन भी लॉन्च होने वाला है. 

Shark Tank: शार्क टैंक इंडिया के सीजन 2 के लिए हो जाइए तैयार, जानिए इस बार कौन होंगे जज!

Promoting Business Ideas In India: शार्क टैंक इंडिया सीजन 1, शो के सभी जज और शो के कंटेस्टेंट को ऑडियंस का काफी प्यार मिला था. इसीलिए बहुत जल्द ही शो के फैंस का इंतजार खत्म हो जाएगा क्योंकि शार्क टैंक इंडिया का सीजन 2 (Shark Tank India Season 2) भी लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. अगर आप भी बिजनेस आइडियाज को पसंद करने वाले लोगों में शामिल हैं तो आपके लिए भी ये एक गुड न्यूज होगी. 

जनवरी से शुरू होगा शार्क टैंक

अगर आपने भी इस शो को फॉलो किया होगा तो आप जानते होंगे कि इस रियलिटी शो ने बिजनेस (Business) को लेकर लोगों का नजरिया काफी बदल दिया है. शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 का प्रीमियर सोनी टीवी पर 2 जनवरी, 2023 को रात के 10 बजे होगा. लोग इसके नए सीजन को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

इस बार ये लोग हैं जज की लिस्ट में शामिल

इस बार इस शो की जज की लिस्ट में शुगर कॉस्मेटिक्स की को-फाउंडर विनीता सिंह (Vineeta Singh), एमक्योर फार्मास्युटिकल्स की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नमिता थापर (Namita Thapar), पीपुल ग्रुप के सीईओ (शादी डॉट कॉम) अनुपम मित्तल (Anupam Mittal), boAt लाइफस्टाइल के को-फाउंडर और CMO अमन गुप्ता (Aman Gupta), Lenskart.com के फाउंडर और सीईओ पीयूष बंसल (Piyush Bansal) और कारदेखो के को-फाउंडर और सीईओ अमित जैन (Amit Jain) का नाम शामिल है.

लोग कर रहे थे बेसब्री से इंतजार

लोग इस जबरदस्त बिजनेस शो के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हाल ही में शेयर किए गए एक प्रोमो (Promo) में एक बिजनेसमैन को उसका बिजनेस आइडिया प्रेजेंट करते और 5 रुपये के लिए 5% इक्विटी की मांग करते हुए देखा जा सकता है. इस प्रोमो को देखने के बाद इस शो के फैंस (Fans) काफी खुश नजर आए. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news