Shark tank India 2: केएल राहुल के भाई को बोले जज- आपके बिजनेस आइडिया में दम नहीं
Advertisement

Shark tank India 2: केएल राहुल के भाई को बोले जज- आपके बिजनेस आइडिया में दम नहीं

दर्शकों के बीच इस शो को लेकर काफी चर्चा भी होती रही है और सोशल मीडिया पर इसके प्रमाण देखने को भी मिल जाते हैं. हाल के एपिसोड में केएल राहुल के भाई प्रतीक पलनेन्न अपने पार्टनर विश्वनाथ के साथ पहुंचे और उन्होंने अपनी गेंदबाजी की मशीन का डेमो जजों के सामने दिया.

Shark tank India 2: केएल राहुल के भाई को बोले जज- आपके बिजनेस आइडिया में दम नहीं

सोशल मीडिया पर टीवी शो शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 (Shark Tank India 2) के लेटेस्ट एपिसोड की चर्चा काफी ज्यादा देखने को मिल रही है. इसकी वजह भी खास है. दरअसल, शो के इस एपिसोड में टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) के चचेरे भाई अपने प्रोडक्ट के लिए ऑफर लेने के लिए पहुंचे थे. लेकिन शो के तीन जजों ने उनके आइडिया को ये कहकर खारिज कर दिया कि उनके आइडिया में दम नहीं है. इसके बाद इस एपिसोड का वीडियो वायरल हो गया.

बिजनेस और स्टार्टअप के लिए फंडिंग उपलब्ध करवाने वाले ये शो इन दिनों सुर्खियों में है. दर्शकों के बीच इसे लेकर काफी चर्चा भी होती रही है और सोशल मीडिया पर इसके प्रमाण देखने को भी मिल जाते हैं. हाल के एपिसोड में केएल राहुल के भाई प्रतीक पलनेन्न अपने पार्टनर विश्वनाथ के साथ पहुंचे और उन्होंने अपनी गेंदबाजी की मशीन का डेमो जजों के सामने दिया.

उन्होंने अपने प्रोडक्ट की फंडिंग के लिए पिचिंग शुरू की. प्रतीक ने अपनी मशीन की खूबियों को बताते हुए कहा कि ऐसे ये अकेला ब्रांड है जो इतने कम पैसे में बॉल फेंकने वाली मशीन ऑफर करता है. अपने इस प्रोडक्ट के लिए 7.5 फीसदी इक्विटी के बदले 75 लाख रुपये की डिमांड रखी.

आर अश्विन हैं कंपनी के ब्रांड एंबेसडर

प्रतीक और उनके पार्टनर के इस बिजनेस आइडिया से जज प्रभावित नहीं दिखे. जजों का एक्सप्रेशन देखकर केएल राहुल के भाई ने उन्हें बताया कि इंडियन क्रिकेटर आर अश्विन उनकी कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि फिलहाल उनका बिजनेस घाटे में है. इसके बाद नमिता थापर ने उन्हें एक ऑफर दिया. 

नमिता थापर ने 15 फीसदी की हिस्सेदारी के बदले 25 लाख रुपये का ऑफर दिया. साथ ही उन्होंने, 5 फीसदी के ब्याज पर 50 लाख रुपये लोन लेने देने की बात कही. इस पर प्रतीक और उनके पार्टनर ने काउंटर भी किया लेकिन नमिता ने कहा कि तीन जज उन्हें नकार चुके हैं, अब उनके पास सिर्फ एक ही ऑफर है. इसके बाद प्रतीक ने उनका ऑफर स्वीकार कर लिया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news