Shailesh Lodha को नहीं पसंद कपिल शर्मा की कॉमेडी, बोले- बुआ-दादी का फ्लर्ट करना संस्कृति के खिलाफ
Advertisement
trendingNow11897193

Shailesh Lodha को नहीं पसंद कपिल शर्मा की कॉमेडी, बोले- बुआ-दादी का फ्लर्ट करना संस्कृति के खिलाफ

Shailesh Lodha ने कपिल शर्मा के शो को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि वो ट्रोल हो रहे हैं. जब बात काफी ज्यादा बढ़ गई तो उन्होंने सफाई दी. अब एक्टर का कपिल की कॉमेडी पर सवाल उठाए जाने और उस पर सफाई देने वाला बयान वायरल हो रहा है.

शैलेश लोढ़ा और कपिल शर्मा

Shailesh Lodha on Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sahrma) शो जहां एक ओर हंसी मजाक से भरपूर है तो वहीं तारक मेहता के शैलेश लोढ़ा को ये शो बिल्कुल भी पसंद नहीं है. यहां तक कि उन्होंने कपिल के शो को फूहड़ और अश्लील तक कह दिया था. लेकिन कुछ वक्त पहले ही वो कपिल के शो में गए. जिसके बाद अब उनका ये पुराना वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो के वायरल होने के बाद वो ट्रोल हो रहे हैं. ट्रोल होते ही अब एक्टर ने अपनी पुरानी क्लिप में कही बातों पर सफाई दी. शैलेश लोढ़ा का ये बयान अब वायरल हो रहा है.

वीडियो में कपिल को कहा बुरा भला
शैलेश लोढ़ा का कुछ वक्त पहले का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो वो लोगों के निशाने पर आ गए. यहां तक कि उन्होंने कपिल को काफी कुछ कहा. इसके साथ ही कपिल की कॉमेडी की भी जमकर आलोचना करते नजर आए. जैसे ही ये पुरानी क्लिप वायरल हुई तो अब एक्टर अपने इस बयान पर सफाई दे रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

 

 

 

सफाई में कही ये बात
शैलेश लोढ़ा ने कहा- 'कपिल और मैंने एक साथ काम किया है. 2012 में हमने सिंगापुर में एक साथ शो किया था. इस शो का नाम 'कॉमेडी नाइट्स कपिल एंड शैलेश' था. मैं उस समय जो कहना चाह रहा था कि बुआ और दादी का मेहमानों के साथ फ्लर्ट करना हमारी संस्कृति के मुताबिक सही नहीं है. मैं अब भी इसी पर कायम हूं.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

 

कविता सुनाई
इसके साथ ही कहा- 'इसका मतलब ये नहीं है कि मैं उनके शो पर नहीं जाऊंगा. मैं उनके शो में गया और हिंदी कविता की ताकत दिखाई. जब मैंने अपनी कविता 'मां' सुनाई तो शो में मौजूद हर शख्स की आंखों में आंसू थे. मैं वहां गया और साथ में गई कविता की ताकत. एक कलाकार के रूप में वो शानदार और अच्छे दोस्त हैं.' पहले शो की बुराई और अब सफाई दोनों ही लोगों का ध्यान खींच रहा है.

Trending news