Bold Look: समंदर से बाहर निकलकर निया शर्मा ने दिखाया ऐसा बोल्ड अवतार, फटी रह जाएंगी फैंस की आंखें!
Advertisement

Bold Look: समंदर से बाहर निकलकर निया शर्मा ने दिखाया ऐसा बोल्ड अवतार, फटी रह जाएंगी फैंस की आंखें!

Nia Sharma ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहनकर जैसे ही समंदर से निकलीं तो फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ गई. एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर फैंस अपने दिल पर काबू नहीं कर पा रहे हैं.

निया शर्मा

Nia Sharma Hotness Overloaded: टीवी की सुपरहॉट एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) की बोल्डनेस दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर हॉटनेस का ऐसा तड़का लगा रही हैं कि फोटोज देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं. वहीं अब निया ने कैमरे के सामने ब्लैक मोनोकिनी पहनकर समंदर से बाहर निकलते हुए ऐसी फोटो शेयर की है जो इंटरनेट का पारा बढ़ा रही है. इस फोटो में निया कैमरे के सामने अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक जिस जिसने भी देखा उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं.

समंदर से निकलती नजर आईं नजर
इस फोटो में निया शर्मा (Nia Sharma) मोनोकिनी पहने समंदर से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं. फोटो में पीछे की ओर जहां तक नजर जा रही है वहां तक समंदर नजर आ रहा है. जो एक्ट्रेस के लुक और फोटो को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 

लगाया हॉटनेस का तड़का
इस फोटो को निया शर्मा (Nia Sharma) ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो फोटो तेजी से वायरल होने लगी. एक्ट्रेस इस फोटो में ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने दिखीं. निया की ये मोनोकिनी इतनी ज्यादा डीपनेक है कि कैमरे में सब कुछ कैद हो गया. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस लाइट मेकअप में दिखीं. साथ ही बालों को ओपन किया और ब्लैक कलर के गॉगल्स लगाए नजर आईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 

इंस्टाग्राम पर किया शेयर 
निया शर्मा ने इस हॉट लुक की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिस पर टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने फायर वाला आइकन शेयर किया. इसके साथ ही कई और फैंस लगातार फायर वाला आइकन शेयर करने लगे. आपको बता दें, निया शर्मा को पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना' सीरियल से मिली. इस सीरियल में निया सीधे-साधी लुक में दिखीं. वहीं अब निया की फोटोज देखकर आप भी कहेंगे कि समय के साथ एक्ट्रेस के लुक में काफी बदलाव आ गया है.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news