Nisha Rawal: करण मेहरा और निशा रावल केस में अब कृष्णा अभिषेक की पत्नी ने मारी छलांग, दिया चौंकाने वाला बयान
Advertisement
trendingNow11303427

Nisha Rawal: करण मेहरा और निशा रावल केस में अब कृष्णा अभिषेक की पत्नी ने मारी छलांग, दिया चौंकाने वाला बयान

Nisha Rawal Case: कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में टीवी एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) केस पर बात की है. आपको बता दें कि इन दिनों दोनों का नाम काफी सुर्खियों में छाया हुआ है.

 

kashmira shah

Kashmira Shah on Karan-Nisha Case: कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) 'बिग बॉस 1', 'नच बलिए 3' और 'खतरों के खिलाड़ी 4' जैसे कई रियलिटी शो में अपना जलवा दिखा चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने 'यस बॉस', 'दुल्हन हम ले जाएंगे' जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. वहीं, कश्मीरा ने हाल ही में करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) के मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने खुलासा किया कि जो दिखाया और सुना गया है वो सच नहीं है. ईटाइम्स के साथ हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने कहा कि वो निशा और करण दोनों के करीब रही हैं.  

एक ही गैंग में थे निशा और कश्मीरा

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने ये भी बताया कि वो और निशा एक ही गर्ल गैंग में थे लेकिन निशा ने कभी भी अपनी शादी में कुछ भी गलत होने का जिक्र नहीं किया. फिर मई 2021 में एक दिन उन्हें निशा का मैसेज मिला जिसमें लिखा था कि चीजें वैसी नहीं है जैसी दिखती हैं. कश्मीरा ने बताया कि मैसेज पढ़ने के बाद उन्होंने निशा को मदद की पेशकश की. लेकिन निशा ने ऐसा नहीं किया क्योंकि वो आत्मनिर्भर हैं. एक्ट्रेस ने आगे कहा- '31 मई 2021 को रोहित वर्मा ने मुझे लगभग 12.30 बजे फोन किया और कहा कि करण ने निशा को मारा है. मैं चौंक गई क्योंकि करण एक ऐसा इंसान है जो एक मच्छर भी नहीं मार सकता. लेकिन उस वक्त मुझे निशा पर फोकस करना था. ये सुनकर बहुत डर लगता है कि आपके दोस्त के साथ मारपीट की गई है. रोहित ने कहा कि मुझे वहां जाना चाहिए. मैं 2.30 बजे तक इंतजार करती रही लेकिन उसके बाद किसी ने फोन नहीं किया. मैंने फोन किया तो रोहित ने बतया कि 'सब हो गया है, सब ठीक है और मैं पुलिस स्टेशन में हूं'. अगले दिन, मैंने मुनिशा खतवानी को फोन किया और उसने मुझे बताया कि वो निशा के घर जा रही है उसे मदद की जरूरत है. उसने कहा प्लीज तुम आजाओ. एक परेशान थी मुनिशा और रोहित मुझे लेने आए.'

 

कश्मीरा ने जो देखा वो डरावना था

 

कश्मीरा शाह ने इंटरव्यू में आगे कहा- 'करण-निशा के घर पहुंचते ही मैंने जो सीन देखा वो डरावना था. वहां पुलिस वाले भी थे. निशा चुप थी और रोहित हाइपर. तभी एक सज्जन आए और पूछा कि क्या हम चाय पीना चाहेंगे. वो रोहित साथिया था और उसकी आंखों में आंसू थे. उसने हमें बताया कि करण निशा को कमरे में ले गया था, दरवाजा बंद किया और उसका सिर दीवार पर मार दिया. मैंने पूछा कि क्या उसने ये देखा है. उन्होंने कहा हाँ'. मैंने पूछा कि अगर दरवाजा बंद था तो कैसे देखा'. 

करण निशा के साथ ऐसा नहीं कर सकता

कश्मीरा ने इसी इंटरव्यू में कहा- 'मैं सोच भी नहीं सकती कि करण निशा को मार सकता है. एक्ट्रेस ने आगे बताया- निशा मेरे पास आई. मैंने उससे यहां तक ​​पूछा कि क्या उसे प्लास्टिक सर्जरी या पैसे की जरूरत है. उसने माना कर दिया. तब फिर साथिया ने कहा, 'देखो क्या हो गया. दोनों आदर्श जोड़ी थे'. मैंने उससे कहा कि सच सामने आ जाएगा क्योंकि उस कमरे में एक कैमरा . तब उसने बताया कि वो कैमरा बंद है'.  एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि उन्हें नहीं पता कि करण ने निशा को मारा है या नहीं.  लेकिन मैं कभी भी गलत इंसान का साथ नहीं दूंगी'. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news