Rubina Dilaik Jhalak Dikhhlaa Jaa: सिर पर जलता हुआ मटका, पांव के नीचे नुकीली कील...फिर भी खूब नाचीं टीवी की छोटी बहू
Advertisement

Rubina Dilaik Jhalak Dikhhlaa Jaa: सिर पर जलता हुआ मटका, पांव के नीचे नुकीली कील...फिर भी खूब नाचीं टीवी की छोटी बहू

Rubina Dilaik Video: हर बार की तरह इस हफ्ते भी झलक दिखला जा में रूबीना दिलैक दमदार परफॉर्मेंस के साथ स्टेज पर होंगी. जिसकी झलक भी दिखा दी गई है. कभी सिर पर जलता हुआ मटका रखकर नाच रही हें रूबीना तो कभी नुकीली कीलों पर. 

फोटो - सोशल मीडिया

Rubina Dilaik Dance: झलक दिखला जा अब धीरे-धीरे अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है और जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता जा रहा है मुकाबला और भी मुश्किल होता जा रहा है लेकिन फिर भी सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट हार मानने को तैयार नहीं हैं. सभी ने पूरी ताकत झोंक रखी है अपनी-अपनी परफॉर्मेंस को बेस्ट बनाने के लिए. हस हफ्ते भी कंटेस्टेंट के बीच दमदार मुकाबला देखने को मिलने वाला है. खासतौर से रूबीना दिलैक इस हफ्ते कड़ी टक्कर देने वाली हैं. उनकी परफॉर्मेंस की एक झलक सामने आई है जिसे देखकर उनके फैंस उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

रूबीना करेंगीं घूमर गाने पर डांस
झलक दिखला जा शो के नए प्रोमो में रूबीना दिलैक चैलेंजिंग डांस करती दिख रही हैं. ब्लैक कलर का लहंगा चोली पहने रूबीना के सिर पर कभी जलता हुआ मटका नजर आ रहा है तो कभी नुकीली कीलों पर बिना उफ्फ किए थिरक रही है ये हसीना. घूमर गाने पर उनका ये जबरदस्त डांस देखकर जज तो हैरान हैं ही उनके फैंस भी कम शॉक्ड नही हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर रूबीना की इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.    
     

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कोई रूबीना को झलक दिखला जा 10 की विनर बता रहा है तो कोई उनके जज्बें की खूब तारीफ कर रहा है. 

 

बिग बॉस की भी रही थीं विनर
डेली सोप के बाद रूबीना दिलैक कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं. सबसे पहले वो पति अभिनव के साथ बिग बॉस में दिखीं और इस शो की विनर भी रहीं. वहीं फिर वो खतरों के खिलाड़ी में पहुंचीं तो वहां भी उन्होने अपना 100 फीसदी दिया. अब झलक दिखला जा में भी उनकी हर परफॉर्मंस जबरदस्त रही है. जज उनसे काफी खुश हैं लिहाजा उम्मीद है कि वो शो को जीत भी सकती हैं. हालांकि निया शर्मा से उन्हें कड़ी टक्कर भी मिल रही है.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news