Rubina Dilaik Pregnant: Twins की जल्द ही मां बनने वाली हैं रुबीना दिलैक, प्रेग्नेंसी के तीसरे महीने हो गया था एक्सीडेंट
Advertisement

Rubina Dilaik Pregnant: Twins की जल्द ही मां बनने वाली हैं रुबीना दिलैक, प्रेग्नेंसी के तीसरे महीने हो गया था एक्सीडेंट

Rubina Dilaik का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया कि वो एक नहीं बल्कि दो बच्चों की मां बनने वाली हैं. रुबीना ने ये खुलासा अपने पॉडकास्ट शो 'द ममाकाडो' में किया. 

रुबीना दिलैक जुड़वां बच्चों की बनेंगी मां

Rubina Dilaik Pregnant: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने फैंस को बड़ी गुड न्यूज दी है. रुबीना ने फैंस को बताया कि वो एक नहीं बल्कि जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली हैं. रुबीना ने ये खुलासा हाल ही में एक वीडियो में किया. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान ही उनका खतरनाक एक्सीडेंट भी हो गया था. 

एक नहीं होंगे दो बच्चे 
रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इस पॉडकास्ट शो का नाम 'द ममाकाडो' है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने फैंस को बताया कि उनके एक नहीं बल्कि ट्विन्स बेबी होने वाले हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने कई और खुलासे भी किए. रुबीना ने बताया कि जब उनके पति अभिनव को इस बारे में पता चला तो वो शॉक्ड हो गए थे. हालांकि शुरुआती 12 हफ्तों में डॉक्टर्स ने उन्हें काफी डरा दिया था. उन्होंने कहा था आप किसी को अभी मत बताना तो हमने 3 महीने तक किसी को कुछ भी इस बारे में नहीं बताया था.

 

 

तीसरे महीने हुआ एक्सीटेंड
रुबीना ने कहा कि 'जब तीसरे महीने स्कैन कराकर वापस आ रहे थे तभी हमारी गाड़ी का छोटा सा एक्सीडेंट हो गया था. काफी तेज झटका लगा था. मैं सीट पर पहले पीछे गिरी थी उसके बाद आगे सीट पर सिर टकरा गया था. उस वक्त काफी ज्यादा घबरा गए थे कि बच्चे ठीक हैं कि नहीं. इसी वजह से हम दोनों ने इतने लंबे वक्त तक प्रेग्नेंसी को छिपाकर रखा था.'

 

 

 

चल रहा 9वां महीना
रुबीना दिलैक का प्रेग्नेंसी का 9वां महीना चल रहा है. फिलहाल एक्ट्रेस के पेरेंट्स छोटी बहन सब मुंबई आ गए हैं और बेसब्री से बेबी के आने का इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की शादी साल 2018 को हुई थी. ये दोनों सितारे शादी के 5 साल बाद पेरेंट्स बनने वाले हैं.

 

Trending news