Ridhi Dogra New Movie: इस टीवी एक्ट्रेस की किस्मत के ताले खुले! सलमान खान की 'टाइगर 3' के बाद शाहरुख खान की फिल्म में एंट्री
Advertisement
trendingNow11430480

Ridhi Dogra New Movie: इस टीवी एक्ट्रेस की किस्मत के ताले खुले! सलमान खान की 'टाइगर 3' के बाद शाहरुख खान की फिल्म में एंट्री

Shah Rukh Khan New Movie: टीवी एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा की किस्मत के ताले खुल चुके हैं. एक्ट्रेस को पहले टाइगर 3 में एंट्री मिली और अब शाहरुख खान के साथ भी उन्हें काम करने का मौका मिला है. 

रिद्धी डोगरा

Ridhi Dogra in Shah Rukh Khan Movie Jawan: एटली कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म जवान अनाउंसमेंट के बाद से ही लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. पैन इंडिया फिल्म में शाहरुख खान के साथ बड़े अभिनेता विजय सेतुपति, नयनतारा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म में इन दिग्गज कलाकारों के साथ अब रिद्धी डोगरा का नाम भी जुड़ गया है. ऐसा माना जा रहा है कि रिद्धी डोगरा एक मजबूत किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी. 

रिद्धी डोगरा का कैसा होगा फिल्म में किरदार

रिद्धी डोगरा टीवी की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं. बतौर एक्ट्रेस उन्होंने टीवी पर कई शोज में काम किया है, इसके बाद उन्होंने ओटीटी का रुख कर लिया. रिद्धी डोगरा 'मैरिड वुमन' और 'असुर' में भी मजबूत किरदार निभाती दिखाई दी थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो एटली कुमार निर्देशित फिल्म जवान में भी रिद्धी डोगरा का एक मजबूत किरदार होगा, फिलहाल निर्देशक और टीम ने इसे सीक्रेट ही रखा है. माना जा रहा है कि रिद्धी फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पहले ही खत्म कर चुकी हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ridhi Dogra (@iridhidogra)

रिद्धी डोगरा के फैंस अभी से उन्हें सलमान खान की टाइगर 3 और शाहरुख खान की जवान में देखने को बेहद एक्साइटेड हैं. सलमान खान और शाहरुख खान दोनों की ही फिल्में साल 2023 में रिलीज होनी हैं. बता दें जवान एक पैन इंडिया फिल्म बन रही है. जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगू समेत 5 भाषाओं में रिलीज किया जाना है. फिल्म को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और गौरी खान प्रोड्यूस कर रही हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news