Raju srivastava Video: राजू श्रीवास्तव का ये वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस, किया था यमराज का जिक्र
Advertisement
trendingNow11360910

Raju srivastava Video: राजू श्रीवास्तव का ये वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस, किया था यमराज का जिक्र

Raju Srivastava Death: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 21 सितंबर को निधन हो गया. राजू लंबे समय से अस्पताल में भर्ती थे और आज यानी बुधवार की सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली.

राजू श्रीवास्तव

Raju Srivastava Demise: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju srivastava) का 21 सितंबर की सुबह देहांत हो गया. लंबे समय से वो दिल की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती थे. उनकी स्थिति कभी सुधर रही थी तो कभी बिगड़ रही थी लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि 21 सितंबर की सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली. आपको बता दें बीते महीने यानही 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा आया था, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. राजू की हालत को लेकर उनके फैंस भी काफी परेशान थे और आखिरकार वो अपने परिवार, दोस्तों और फैंस को रुलाकर चले गए.

राजू का वीडियो

10 अगस्त को जब राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था तो उन्हें देखने वालों की लाइन लग गई थी. उनके दोस्त और परिवार लगातार राजू से मिलने जा रहे थे और हर कोई उनकी हालत के बारे में अपडेट दे रहा था. कई लोगों ने तो यह भी बताया कि उनकी हालत में पहले से काफी सुधार है लेकिन अब राजू अपनी जिंदगी की जंग हार गए और दुनिया को अलविदा कह गए. इस दुख भरी खबर के बीच सोशल मीडिया में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह यमराज और मौत का जिक्र कर रहे हैं. 

यमराज का किया था जिक्र

राजू का यह वीडियो काफी पुराना है. इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं, 'नमस्कार, कुछ नहीं बस बैठे हैं. जिंदगी में ऐसा काम करो कि अगर यमराज भी आएं, आपको लेने तो कहें, भाईसाहब भैंस पर बैठिए. नहीं, नहीं आप पैदल चल रहे हैं, अच्छा नहीं लग रहा है. आप भले आदमी हैं, नेक आदमी हैं तो बैठिए.'

 

 

कानपुर के रहने वाले हैं राजू श्रीवास्तव

बता दें कि राजू श्रीवास्तव का जन्म 25 दिसम्बर 1963 को कानपुर में हुआ था. कॉमेडियन का असली नाम सत्य प्रकाश श्रीवास्तव है. उनके पिता का नाम रमेश चंद्र श्रीवास्तव और मां का नाम सरस्वती श्रीवास्तव था. राजू के पिता एक जाने-माने कवि थे, जिन्हें लोग बलाई काका के नाम से जानते थे. जबकि मां हाउस वाइफ थीं. साल 1993 में राजू की शादी शिखा श्रीवास्तव से हुई थी. राजू के दो बच्चे हैं. एक बेटा, जिसका नाम आयुष्मान है और बेटी अंतरा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news