Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिलीप जोशी नहीं, जेठालाल का रोल इस बॉलीवुड एक्टर को पहले हुआ था ऑफर
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिलीप जोशी नहीं, जेठालाल का रोल इस बॉलीवुड एक्टर को पहले हुआ था ऑफर

Jethalal के रोल को निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी को लेकर राजपाल यादव ने खुलासा किया है. राजपाल यादव का कहना है कि उन्हें इस रोल को निभाने का ऑफर मिला था.

जेठालाल

TMKOC: मशहूर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सीरियल में जेठालाल (Jethalal) का रोल निभाकर दिलीप जोशी घर-घर मशहूर हो गए हैं. इस सीरियल में जेठालाल की जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग के अलावा उनके लुक और अंदाज ने फैंस को दीवाना बना दिया है. लेकिन क्या आपको पता है दिलीप जोशी (Dilip Joshi) से पहले इस किरदार को बॉलीवुड के इस फेमस कॉमेडियन को ऑफर किया गया था. लेकिन उन्होंने इसे एक पल में ही ठुकरा दिया था. जानिए ये इस रोल को रिजेक्ट करने वाले कॉमेडियन और ठुकराने की वजह के बारे में.

राजपाल यादव को हुआ था ऑफर
राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है. राजपाल यादव ने इंटरव्यू में कहा कि 'शो की शुरुआत में जेठालाल का रोल उन्हें ऑफर हुआ था. लेकिन उस वक्त मुझे कुछ काम था जिस वजह से मैंने इसे करने से मना कर दिया था.'

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TrevorBond (@rajpalfans76)

 

 

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो 

 

दिलीप जोशी पर बोले राजपाल यादव
दिलीप जोशी के जेठालाल का रोल निभाए जाने को लेकर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने कहा कि 'जेठालाल के कैरेक्टर की पहचान एक अच्छे एक्टर से हुई है. मैं हर किरदार को किसी कलाकार का किरदार मानता हूं.'

 

 

इस फिल्म से किया था डेब्यू
राजपाल यादव ने अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में आई फिल्म 'दिल क्या करे' से की थी. इसके बाद 'जंगल' फिल्म से उन्हें असली पहचान मिली. इसके बाद वो कई सारी फिल्मों में आए और अपने किरदार और एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस कर दिया.इन फिल्मों में 'भूल भुलैया 1', 'भूल भुलैया 2', 'पति पत्नी और वो', 'हंगामा', 'जुड़वा', 'भूतनाथ' और 'हेरी फेरी' शामिल है. राजपाल यादव फिल्मों में भले ही साइड रोल में नजर आते हैं लेकिन अपनी अदाकारी और कॉमिक टाइमिंग से फिल्म में ऐसी जान फूंक देते हैं कि फैंस उनके रोल को लंबे वक्त तक याद रखते हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news